मधेपुरा; सिंघेश्वर मेला गोलीकांड में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Wednesday, 20 March 2019

मधेपुरा; सिंघेश्वर मेला गोलीकांड में चार लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

कोशी लाइव:अक्की

मधेपुरा : सिंहेश्वर. प्रखंड क्षेत्र में सोमवार की शाम बाबा मंदिर के पीछे बाइपास पार्किंग स्थल के पास चली गोली के बाद चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जानकारी के अनुसार सोमवार को गोलीकांड में एक युवक घायल हो गया था. जिसके बाद सिहेंश्वर पंचायत के वार्ड 13 गोस्वामी गली निवासी राजेश गोस्वामी ने थाना में आवेदन देते हुए बताया कि सोमवार को शाम लगभग साढ़े छह बजे उमेश महतो के चाय दुकान पर चाय पीने गया था.
उसी समय गम्हरिया थाना क्षेत्र के रामकुमार व प्रितम यादव और गौरीपुर सत्तु गली निवासी सुरज दास व महेश दास आकर लाठी डंडा से मारपीट करने लगे. जिससे वह जख्मी हो गया. आसपास के लोगों के द्वारा बचाया गया. 
VIDEO : Sidharth Malhotra opens up about his breakup with Alia Bhatt, says it's not bitter
 
जाते-जाते जान से मारने की धमकी भी दी गयी. और फिर वह और उसके दोस्त विक्की कुमार साह, मोनू कुमार मंडल साथ मिलकर चाय दुकान पर ही आवेदन लिखने लगा. इसी बीच चारों मोटरसाइकिल से दुबारा पहुंचे और रामकुमार ने अपने कमर से पिस्टल निकाल कर जान से मारने के नियत से तीन- चार गोली चला दिया. जो मोनू कुमार को गले में लग गयी. 
 
जबकि विक्की कुमार के साथ मारपीट भी की गयी. हल्ला होने पर चारों विक्की के दुकान की ओर भागे. भागने के क्रम में विक्की के दुकान से तेरह हजार रुपये निकाल कर भाग गये. वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
 
शराब व्यवसायी को भेजा जेल: गम्हरिया. प्रखंड मुख्यालय के बभनी पंचायत स्थित घोड़मोहा वर्ड छह से एक व्यक्ति को 13 बोतल देसी शराब के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 
 
रमन सिंह चिमनी के बगल में किराना दुकान के आड़ में छुपाकर शराब का व्यवसाय करता था. थानाध्यक्ष सदल बल के साथ सोमवार की रात्रि छापेमारी कर 13 बोतल शराब जब्त किया व नगद 5710 रुपया भी बरामद किया. मौके पर एएसआइ रामबचन प्रसाद व चौकीदार शत्रुघ्न शर्मा आदि मौजूद थे.

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages