मधेपुरा:श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के द्वारा निःशुल्क शीतल पेय जल किया जा रहा वितरित। - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, March 20, 2019

मधेपुरा:श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के द्वारा निःशुल्क शीतल पेय जल किया जा रहा वितरित।

कोशी लाइव:अक्की

सिंहेश्वर [दीपक कुमार सिंह]:--


श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के सदस्यों द्वारा महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर सिहेंश्वर मंदिर प्रांगण में श्रद्धालुओं के लिए निःशुल्क शीतल जल ओर शर्बत का शिविर लगाया गया है।जो पूजा करने आए श्रद्धालु के लिए काफी लाभदायक साबित हो रही है।

इस अवसर पर मिशन के संस्थापक भाष्कर कुमार निखिल ने कहा कि सेवा परमात्मा को प्रसन्न करने का अत्यंत सरल और प्रभावी उपक्रम है। सेवा से सद्गुण का विकास होता है। जिसमें सेवा भाव नहीं है उसके जीवन में शुख ओर शांति नही आ शक्ति,नर सेवा ही नारायण सेवा है संसार में इससे बड़ा कोई दूसरा पुण्य का काम नही हो सकता

मिशन के व्यवस्थापक अनुज सिंह  ने कहा मिशन के तरफ से निरंतर निःशुल्क शीतल जल का व्यवस्था करने का प्रयास किया जा रहा है। मालिक झा ने कहा मिशन समाज सेवा के विभिन्न क्षेत्रों मे अपनी सहभागिता देते आ रही है। मिशन मानवता, पर्यावरण, राष्ट्र ओर संस्कृति के लिए समर्पित है शिविर का संचालन अभिषेक राठौर द्वारा किया जा रहा है।

इस अवसर पर मिशन के सत्यम कुमार ,बमबम कुमार,रणबीर  दिलखुश ,तुफानी, मनिष आनंद, शोनू, अविनाश,  रिषभ,शशिभूषण जी (शिक्षक ) गिरिजेश, पिन्टु यादव, आशिष,मनिष झा,राहुल रंजन ठाकुर इत्यादि उपस्थित रहते हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews