सुपौल:संदिग्ध हालात में तीन बच्चों संग महिला ने निगला जहर, चारों की दर्दनाक मौत - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Friday, 29 March 2019

सुपौल:संदिग्ध हालात में तीन बच्चों संग महिला ने निगला जहर, चारों की दर्दनाक मौत

कोशी लाइव:अक्की

बिहार के सुपौल जिले में महिला ने संदिग्ध हालात में अपने तीन बच्चों संग जहर खा लिया। चारों की दर्दनाक मौत हो गई।  घटना को लेकर जहां महिला के ससुराल पक्ष और ग्रामीण अनभिज्ञता जता रहे हैं वहीं महिला के मायके पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना के तीन घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी थी।
सुपौल जिले के नदी थाना क्षेत्र के खोखनाहा वार्ड 12 में संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से महिला और उसके तीन बच्चां की मौत हो गई। मामले में महिला के परिजनों के पहुंचने के बाद महिला का शव उसके ससुराल स्थित घर से और तीनों बच्चों का शव घर से तीन किलोमीटर दूर मिट्टी से दबा बरामद किया गया। 
महिला के परिजनों ने महिला के पति के भाई संजय मुखिया को पकड़कर रखा है। उनका आरोप है पारिवारिक विवाद में चारों को जहर खिलाकर मार दिया गया और शवों को मिट्टी में दबा दिया गया। 
वहीं इलाके के ग्रामीणों ने बताया कि मृतक महिला रूणा देवी(32 साल) के पति कारी मुखिया दिल्ली के स्टील फैक्टरी में काम करते हैं। महिला अपने बच्चों के साथ ससुराल में ही पति के परिजनों से अलग हटकर रहती थी। बुधवर की रात साढ़े 10 बजे महिला के घर से शोरशराबा सुनकर उनकी नींद खुली तो वे रुणा देवी के घर की ओर दौड़े तो देखा कि वहां दो बच्चों आरती(10 साल) और अर्जुन (8 साल) की मौत हो चुकी थी। 
एक बच्ची लक्ष्मी (6 साल) की सांसे चल रही थी अस्पताल ले जाने के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। वहीं महिला को भी उल्टी होता देख उसके ससुर जवाहर मुखिया उसे अपने घर ले आए लेकिन रात दो बजे के आसपास उसकी भी मौत हो गई। ग्रामीणों के अनुसार बाद में कुछ लोगों के कहने पर मृतक रुणा देवी के भैंसुर(पति का भाई) संजय मुखिया कुछ ग्रामीणों के सहयोग से तीनों बच्चों के शव को घर से तीन किलोमीटर दूर जमीन में दफन कर आया। वहीं घटना की सूचना पर सुबह जब मृतक महिला रुणा देवी के परिजन पहुंचे तो बच्चों का शव जमीन से निकाला गया। इस संबंध में मृतका की बहन मंजू देवी, मां महादेवी देवी, बहन त्रिशुल देवी, भाई हीरा लाल मुखिया और चाचा रामा मुखिया ने आरोप लगाया कि ससुराल पक्ष ने पहले बच्चों को जबरन जहर खिलाकर हत्या कर दी और अब इसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक और घटना के तीन घंटे के बाद भी सूचना के बाजवूद पुलिस नहीं पहुंची थी। 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages