बिहार:पुलवामा हमला: बांका में पुलिस की ताबड़तोड छापेमारी, तीन संदिग्ध हिरासत में - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, March 3, 2019

बिहार:पुलवामा हमला: बांका में पुलिस की ताबड़तोड छापेमारी, तीन संदिग्ध हिरासत में

कोशी लाइव:अक्की

Pulwama Terror Attack: पुलवामा आतंकी हमले के मास्टरमाइंड का बांका जिले से जुड़ाव की खुफिया रिपोर्ट के बाद बांका ही नहीं, आसपास के जिलों में भी हड़कंप है। शनिवार सुबह बांका और झारखंड की पुलिस ने जिले के शंभूगंज थाना के बेलारी गांव में छापेमारी कर युवक मोहम्मद रेहान को हिरासत में लिया। दोपहर बाद पुलिस फिर गांव पहुंची और एक महिला व उसकी बेटी को हिरासत में लिया। जिला मुख्यालय में पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है।
बेलारी गांव शनिवार की सुबह एकाएक गर्म हो उठा। बड़ी संख्या में बिहार-झारखंड की पुलिस पहुंची और पूरे गांव को घेर लिया। इसके बाद पुलिस ने मो. रेहान के घर पर उसकी खोज की। रेहान घर पर ही था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस ने उसके पूरे घर की तलाशी ली। हालांकि, पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा। एएसपी (अभियान) ओमप्रकाश सिंह के नेतृत्व में पुलिस रेहान को शंभूगंज थाना ले आई। इधर, रेहान को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद जैसे ही पुलिस गांव से निकली ग्रामीण आक्रोशित होकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि मोहम्मद रेहान निर्दोष है। दोपहर बाद फिर तीन वाहन से पुलिस बेलारी पहुंची तथा गांव के मो. नौशाद उर्फ दानिश की पत्नी नैना व बेटी उर्जी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए ले गई
नौशाद के बागीचे में भी पुलिस ने की छापेमारी
पुलिस को खुफिया सूचना थी कि मोहम्मद रेहान के घर में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं। इसी कारण पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली। इसके बाद पुलिस ने रेहान से उसके पड़ोसी मो. नौशाद के संबंध में जानकारी ली। नौशाद घर में नहीं मिला। नौशाद के घर की भी तालाशी ली। मो. रेहान को लेकर पुलिस नौशाद के बगीचे में भी गई और वहां भी छानबीन की, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा।
डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने बताया कि बांका मामले में एक व्यक्ति से पूछताछ हो रही है, लेकिन पुलवामा आतंकी हमले में इसका कोई लिंक सामने नहीं आया है। 
भागलपुर प्रक्षेत्र के डीआईजी विकास वैभव ने बताया कि पुलिस ने मो. रेहान और नौशाद की पत्नी व बेटी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस को इनलोगों के संदिग्ध होने की सूचना मिली थी

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews