सहरसा/बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान गोलियों का निशाना बने तीन लोग, दो की मौके पर मौत - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

कोशी लाइव न्यूज़ Only News Complete News मधेपुरा, सहरसा, सुपौल एवं बिहार की अन्य जिलों का खबरों का संग्रह।

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Monday, 4 March 2019

सहरसा/बिहार में हर्ष फायरिंग के दौरान गोलियों का निशाना बने तीन लोग, दो की मौके पर मौत

कोशी लाइव:@अमन खान
हर्षफायरिंग की ये तीन घटनाएं बिहार के कैमूर, सहरसा और बेतिया की हैं.
बिहार पुलिस के लाख दावों के बाद भी हर्ष फायरिंग की घटनाएं कमने का नाम नहीं ले रहीं. सोमवार को एक साथ तीन अलग-अलग स्थानों से हर्ष फायरिंग की खबरें आई. इस घटना में जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया वहीं एक की हालत नाजुक बनी हुई है.
युवक के पिता

हर्ष फायरिंग की पहली घटना सहरसा की है जहां शादी समारोह के दौरान इंटर के एक छात्र अमित कुमार को गोली लग गई. गोलीबारी की इस घटना में युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना बनगांव थाना क्षेत्र के चेनपुर गांव की है. मृतक छात्र सदर थाना क्षेत्र के विद्यापति नगर का रहने वाला था.

सहरसा -  बीती रात शादी समारोह में शामिल होने घर से निकले युवक की गोली मारकर हत्या, मृतक का नाम अमित कुमार जो सहरसा के विद्यापत्ति नगर का रहने वाला है। घटना बनगांव थाना क्षेत्र के पररी की है, हत्या की स्पष्ट कारणों का अभी खुलासा नहीं, पुलिस जाँच में जूटी है वहीं पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही सफारी गाड़ी व एक युवक करण टायगर को हिरासत में लिया है। शव को जिस पटना नं BR 01PE 6807 से लाया पुलिस ने उसे जप्त कर लिया गया है, वही शव को लाने वाले युवक करण टायगर को हिरासत में ले लिया गया है। करण टायगर भी जख्मी है जिसका नीजी क्लिनीक में इलाजरत है।



 सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुरे मामले की छानबीन में जुट गयें है उन्होंने मृतक परिवार को आश्वाशन दिया कि जल्द ही पुरे मामले की जाँच कर खुलासा की जायेगी। इधर हत्या के बाद परिजनों में कौहराम मच गया, मृतक तीन भाइयों में मंझला है।



दूसरी घटना

नागिन धुन बजाने से किया इनकार तो युवक ने दाग दी ताबड़तोड़ गोलियां, मौत

बैंड पार्टी में साथ में आए अन्य सहयोगी वादक घायल बैंजो वादक को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रहे थे लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मृतक रोहतास जिला के अगरेर थाना के आकाशी गांव के स्वर्गीय मुनि राम का पुत्र धीरेंद्र राम बताया जाता है।  
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार  करगहर थाना की बड़हरी गांव से कंचन नगर में बारात आई थी। बारात में नाच पार्टी के बैंजो वादक धीरेंद्र नाम से बारात में शामिल नशे में धुत चंदन कुमार सिंह नामक युवक ने नागिन धुन बजाने के लिए कहा। जिसको लेकर बैंजो बालक और चंदन कुमार सिंह के बीच कुछ कहा सुनी हुई।
बात बढ़ने के बाद चंदन कुमार सिंह ने बैंजो वादक को गोली मार दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक के घर छापेमारी की। लेकिन वह फरार हो गया। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वहीं सोमवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करा कर परिजनों को सौंप दिया गया।
. पुलिस ने फरार युवक के घर छापेमारी की और वहां से 11 कारतूस का खोखा, तलवार बरामद किया. जानकारी के मुताबिक भभुआ के कंचन नगर में रोहतास के करहगर के बड़हरी से बारात आई थी.


हर्ष फायरिंग की तीसरी घटना बगहा की है जहां एक नर्तकी को गोली लगी. जानकारी के मुताबिक
बगहा के पारसनगर में बारात के दौरान ये हादसा हुआ. बारात में बन्दूक से फायरिंग हो रही थी इसी दौरान एक गोली नर्तकी को जा लगी जिससे वो घायल हो गई. घायल नर्तकी को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के हाथ इन तीनों मामले में खाली हैं.

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

KOSHILIVE

Only news Complete news. मधेपुरा,सहरसा,सुपौल एवं बिहार की अन्य जिलों की खबरों का संग्रह। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages