सुपौल:विवाहिता को रस्सी से बांध सड़क पर छोड़ा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, March 3, 2019

सुपौल:विवाहिता को रस्सी से बांध सड़क पर छोड़ा

कोशी लाइव:अक्की

 थाना क्षेत्र के महेशुआ पंचायत के पकड़ी वार्ड 17 में शुक्रवार की देर रात ससुराल वालों ने विवाहिता को पहले जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद रस्सी से बांधकर उसे सड़क पर छोड़ दिया। महिला किसी तरह रस्सी खोलकर अपने मायके महेशुआ पंचायत के पकड़ी वार्ड 17 पहुंची और घटना की जानकारी परिजनों को दी।
जानकारी अनुसार पकड़ी वार्ड 17 निवासी स्व. राम यादव की पुत्री उषा देवी (24) की शादी पांच साल पहले मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के पिपराही वार्ड 5 निवासी गजेंद्र यादव के पुत्र संजीत यादव से हुई थी।

उषा देवी ने बताया कि बेटा नहीं होने के कारण ससुर गजेंद्र यादव, पति संजीत यादव, सास पूनम देवी, गोतनी रूपम देवी, भैसूर रंजीत यादव, देवर चरणदीप यादव उसे बरासबर प्रताड़ित कर रहे थे। शुक्रवार की देर रात उषा के भैंसुर रंजीत यादव, देवर चरणजीत यादव ने उसे रस्सी से बांधकर बाइक से त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के पकड़ी पुल के पास लाकर पहले तो बुरी तरह पीटा और बाद में उसे बीच सड़क पर पटक कर भाग गए।
उधर शुक्रवार को उषा की मां अनिता देवी को पता चला कि ससुराल पक्ष के लोगों ने मिलकर उनकी पुत्री को गायब कर दिया है। इस मामले को लेकर पीड़िता की मां अनिता देवी ने आरोपितों के खिलाफ गम्हरिया थाना में शुक्रवार को ही आवेदन दिया था। इसमें ससुराल पक्ष के सभी नामजद लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। मामले को लेकर गम्हरिया पुलिस ने पीड़िता की मां को यह कह कर टाल दिया कि शनिवार की सुबह आओ मामले की छानबीन करेंगे।
सूचना मिलने पर शनिवार को थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित महिला से पूछताछ कर जानकारी गम्हरिया पुलिस को दी। इस घटना को लेकर पीड़िता सहित उसके मायके वाले सहमे हैं। पीड़िता बार-बार थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगा रही थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews