बिहार:तेजस्‍वी का ट्वीट- क्‍या BJP में कोई माई का लाल है?...यूजर्स बोले- चुप बुड़बक - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, March 20, 2019

बिहार:तेजस्‍वी का ट्वीट- क्‍या BJP में कोई माई का लाल है?...यूजर्स बोले- चुप बुड़बक

कोशी लाइव:अक्की

पटना: लोकसभा चुनाव नजदीक आने के साथ सियासी बयानों की तल्‍खी बढ़ती जा रही है। बयान मर्यादा की सीमा भी पार करने लगे हैं। ताजा मामला राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे व बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव का है। उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। अपने ट्वीट में तेजस्‍वी ने 'माई का लाल' और 'मां का दूध पिया है' जैसे वाक्‍यांशों का इस्‍तेमाल किया है। इसके बाद यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है। यूजर्सने उन्‍हें 'बुड़बक' बताया तथा चुप रहने की भी नसीहत दे डाली।
तेजस्‍वी ने किए ये ट्वीट
अपने ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा है कि क्या BJP में ऐसा कोई माई का लाल है जो यह गारंटी दे सके कि 2019 में भाजपाई वोट लेकर चुनाव बाद नीतीश जी पलटी नहीं मारेंगे? अगर किसी भाजपाई ने अपनी मां का दूध पिया है तो आम अवाम को गारंटी दे कि चुनाव बाद नीतीश कुमार जनता के वोट के साथ धोखाधड़ी नहीं करेंगे?
दूसरे ट्वीट में तेजस्‍वी ने लिखा कि 2019 में नीतीश-मोदी किस मुंह से जनता का सामना करेंगे? 2014 में की गयी घोषणाओं और वादों में से एक भी वादा पूरा नहीं किया है। उन्‍होंने युवाओं, किसानों, गरीबों और जवानों को ठगने का काम किया है। तेजस्‍वी ने लिखा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तो पूरी राजनीति ही विश्वासघात और छल-कपट युक्त है।
ट्वीट को लेकर ट्रोल हुए तेजस्‍वी
तेजस्‍वी के उपरोक्‍त ट्वीट को लेकर यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है। यूजर्स भी आपत्तिजनक बातें करते दिखे। 
गुड्डा कुर्मी @KzlEdUVGKxaYhpb) लिखते हैं कि जब साथ में सरकार चला रहे थे तब बड़ा प्यार उबलता था नीतीश पर। तेजस्‍वी को नसीहत देते हुए वे कहते हैं कि सरकार तो मोदी की ही बनेगी।
काजल सिंह (@bhumihar_kajal) ने सवाल किया है कि तेजस्‍वी के पिताजी चारा घोटाला में सजा पाए हैं तो अाशीष कुमार (@AshishK63189250) कहते हैं कि तेजस्‍वी अपना देखें कि उनका क्या होगा। 
आशु (‏ @Ashu38960255) तेजस्‍वी के लिए नौवीं फेल के ज्ञान देने की बात लिखते हैं।
खुद को चौकीदार बताने वाले ण्‍क यूजा डीपी सागा @DPSaga1) ने तो तजस्‍वी को 'बुड़बक' बता दिया।

तेजस्वी के ट्वीट पर गरमाई सियासत, JDU का पलटवार- मक्कारी क्‍या है, पिता से पूछिए


SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews