BIHAR:लालू प्रसाद यादव ने फेसबुक पर 'हॉट' डांस का वीडियो किया पोस्ट और लिखा… - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, March 4, 2019

BIHAR:लालू प्रसाद यादव ने फेसबुक पर 'हॉट' डांस का वीडियो किया पोस्ट और लिखा…

कोशी लाइव:अक्की
लालू प्रसाद यादव ने फेसबुक पर 'हॉट' डांस का वीडियो किया पोस्ट और लिखा…

लालू यादव ने कहा है कि जब एक तरफ शहीद का शव रखा हुआ था, एनडीए की पटना में आयोजित रैली से ठीक पहले वाली शाम 'गरमा गरम' कार्यक्रम आयोजित किया गया.


आरजेडी प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर एनडीए पर शहादत को भुनाने वाली राजनीति करने का आरोप लगाया है. लालू यादव ने कहा है कि जब एक तरफ शहीद का शव रखा हुआ था, एनडीए की पटना में आयोजित रैली से ठीक पहले वाली शाम 'गरमा गरम' कार्यक्रम आयोजित किया गया.


लालू ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'एक तरफ तिरंगे में लिपटे मां भारती के वीर शहीद सपूतों के पार्थिव शरीर रखे हुए थे. दूसरी तरफ उनकी शहादत को भुनाने वाली राजनीति के लिए पटना में आयोजित रैली से पूर्व संध्या पर नीतीश और मोदी के मंत्री गरमा गरम कार्यक्रम में रंगारंग नृत्य का आनंद ले रहे थे. इनको शर्म भी नहीं आती.‬'



लालू ने रैली के बाद रविवार की रात वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में एक लड़की रंगीन रोशनी के बीच डांस करती दिख रही है. पीछे नीतीश कुमार, नरेंद्र मोदी और रामविलास पासवान के पोस्टर नजर आते हैं.

बता दें कि इससे पहले भी लालू ने रविवार को एनडीए की रैली पर सवाल उठाए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था- नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगा सरकारी तंत्र का उपयोग कर गांधी मैदान में जितनी भीड़ जुटाई है उतनी हम पान खाने अगर पान की गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है. जाओ रे मर्दों और जतन करो, कैमरा थोड़ा और जूम करवाओ.'

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews