BIHAR:भागलपुर से अपहृत मारवाड़ी कॉलेज के छात्र सूरज कुमार की बंगाल में हत्या - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 15 March 2019

BIHAR:भागलपुर से अपहृत मारवाड़ी कॉलेज के छात्र सूरज कुमार की बंगाल में हत्या

कोशी लाइव: अक्की
भागलपुर : भागलपुर जिले के खंजरपुर से अपहृत छात्र सूरज कुमार की अपराधियों ने बंगाल में हत्या कर दी। उसका शव गुरुवार को कटिहार जिले के अमदाबाद प्रखंड के चौकिया पहाड़पुर पंचायत के बबला बन्ना गांव के नदी किनारे कुछ ग्रामीणों ने देखा। यह इलाका बिहार-बंगाल की सीमा पर है। शव को देखकर कुछ ग्रामीणों ने उसके पॉकेट से पर्स निकाल लिया। उसमें आधार कार्ड, 250 रुपये और एसबीआइ का एटीएम कार्ड मिला। आधार कार्ड देखकर उसकी पहचान हुई। इसकी जानकारी स्थानीय ममदाबाद थाने को दी गई। लेकिन बंगाल सीमा में पड़ने के कारण पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। जिस वजह से शव फिर नदी में बह गया।
बरारी पुलिस परिवार के साथ गई है कटिहार : जानकारी मिलने पर बरारी चौकी इंचार्ज सुनील कुमार झा ने दारोगा नंद मोहन सिंह और एएसआइ राम प्रवेश यादव को एसएसपी आशीष भारती के निर्देश पर गांव भेजा है। उनके साथ सूरज के पिता सुरेश प्रसाद साह, भाई व अन्य रिश्तेदार गए हैं। सुरेश मुंगेर विश्वविद्यालय के कॉलेज में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी हैं। सुरेश की प}ी एसएम कॉलेज में काम करती है। पुलिस का कहना है कि शव को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। शव मिलने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मामले में छह मार्च को भाई दिलीप कुमार ने बरारी चौकी में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।
विक्रमशिला सेतु पर मिला था अंतिम लोकेशन : पुलिस ने अपहरण मामले की जांच शुरू की तो सूरज का अंतिम लोकेशन पांच मार्च को विक्रमशिला सेतु पर मिला था। उसके बाद उसका मोबाइल बंद आ रहा था। पुलिस ने उसके कई दोस्तों को अंतिम बातचीत के आधार पर उठाकर पूछताछ की थी। जिसमें उन लोगों ने सूरज को कर्ज के बोझ से दबे होने की बात कही थी। पुलिस की जांच में कई और जानकारियां आई है।
भागलपुर से अपहृत मारवाड़ी कॉलेज के छात्र सूरज कुमार की बंगाल में हत्या

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages