पूर्णियां:ASI ने एसपी से ट्रांसफर की लगाई गुहार, बोले एसपी साहब! हो सकती है मेरी हत्या - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Tuesday, 12 March 2019

पूर्णियां:ASI ने एसपी से ट्रांसफर की लगाई गुहार, बोले एसपी साहब! हो सकती है मेरी हत्या

कोशी लाइव:अक्की


पूर्णिया : एसपी साहब मेरा बड़हरा कोठी थाना से कहीं अन्यत्र तबादला कर दीजिए। हम और हमारी पत्नी के ऊपर खतरा बना हुआ है। मेरी हत्या करने की धमकी दी जा रही है। ऐसे में जब हम अपनी सुरक्षा नहीं कर सकते तो लोगों की सुरक्षा कैसे कर सकते हैं। यह कहना है बड़हरा कोठी थाना में पदस्थापित एएसआइ कौशेलेंद्र कुमार सिंह का। सोमवार को एएसआइ कौशलेंद्र अपनी पत्नी के साथ एसपी से मिल अपने तबादले को लेकर ज्ञापन सौंपा और पुलिस अधीक्षक से अपने साथ घटी घटना में न्याय की गुहार लगाई।
बड़हरा कोठी के एएसआइ ने बताया की उन्हें 17 फरवरी 2019 की रात के 8. 25 बजे जब वे गश्ती में थे तो फोन पर थाना अध्यक्ष ने कहा कि गोड़ियारी वार्ड नंबर 12 में एक व्यक्ति शराब पीकर हंगामा मचा रहा है। थानाध्यक्ष ने एक फोन नंबर (9973150281) देते हुए उसपर शराबी के संबंध में जानकारी प्राप्त करने के लिए कहा। इसके बाद जब मामले के सत्यापन के लिए सशस्त्र बल के साथ पहुंचे तो वहां पर उस नंबर पर संपर्क किया। इसके बाद बताए स्थान पर पहुंचा तो वहां पर नरेश मंडल, हरदेव मंडल, सुमन देवी, रामदेव मंडल, विजेन मंडल सहित कई लोगों ने मिलकर मेरे साथ धक्का-मुक्की की।
एएसआइ ने बताया कि इस दौरान नरेश मंडल द्वारा वीडियो बनाया जाने लगा। इसका हमने विरोध किया तो नरेश मंडल ने गाली देते हुए कहा कि हम तो किसी की वीडियोग्राफी करते हैं। इस दौरान मेरा कालर भी पकड़ लिया गया। हमें जब बचाने के लिए दो सशस्त्र बल के जवान वहां पहुंचे तो उनसे हथियार छीनने का प्रयास किया गया। इसके बाद वे भाग खड़े हुए। इसके बाद मेरे सिर पर डंडे से प्रहार किया गया। इसके बाद जब मैं घायल अवस्था में बड़हरा कोठी थाना पहुंचा तो थाना अध्यक्ष कमरे में सोए हुए थे। उन्हें जब घटना की जानकारी दी तो उन्होंने एक चौकीदार को कहा की जाओ इन्हें अस्पताल पहुंचा दो।
जब इस मामले में कार्रवाई के लिए थाना अध्यक्ष को कहा तो उन्होंने कहा कि कार्रवाई होगी परेशान क्यों होना, लेकिन आज तक कार्रवाई नहीं हुई। एएसआइ ने कहा कि इस मामले के अभियुक्त आज खुलेआम घूम रहे हैं। अभियुक्तों द्वारा धमकी दी जा रही है की मामला दर्ज कराया तो हत्या कर दी जाएगी।
सरेआम हमें कहा जा रहा है की अभी तो सिर फोड़ा है तुमको और तुम्हारी पत्नी की हत्या कर देंगे। पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है। इस मामले में जख्म प्रतिवेदन 22 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं दिया गया था। जिसके बाद हमने काफी कह सुनकर एक एएसआइ से जख्म प्रतिवेदन लिखवाया। डीएसपी भी जब इस मामले की जांच के लिए आए तो उन्होंने इस मामले के सभी आरोपियों को कहा कि आप जमानत करा लें कुछ नहीं होगा।
इसके बाद थाना अध्यक्ष सुनील कुमार ने कहा कि कुछ नहीं हुआ है मामूली तू- तू मैं-मैं हुई है। कोई मारपीट नहीं हुई है। एएसआइ ने कहा कि थाना अध्यक्ष ने कहा कि कोई चोट नहीं है जबकि उनके सिर में तीन टांके लगे हैं। एएसआइ ने कहा कि आज वे खुद असुरक्षित महसूस कर रहे तो दूसरे को सुरक्षा क्या देंगे।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages