पूर्णिया में गैंगवार: AK-47 से गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिए गए तीन लोग - कोशी लाइव

Breaking

कोशी लाइव एप्प को डाऊनलोड करें।

CAR KING (MADHEPURA)

CAR KING (MADHEPURA)
ALL TYPES 4WHEELER ACCESSORIES AVAILABLE HERE

THE JAWED HABIB

THE JAWED HABIB
SALOON FOR MEN AND WOMEN

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

Translate

Sunday, March 24, 2019

पूर्णिया में गैंगवार: AK-47 से गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिए गए तीन लोग

कोशी लाइव:अक्की
बिहार के पूर्णिया में हुई अंधाधुंध फायरिंग में डबल नहीं, बल्कि ट्रिपल मर्डर हुआ था। मौजमपट्टी में हुए गैंगवार में रविवार को तीसरा शव भी बरामद हो गया है। तीसरे मृतक की पहचान वकील यादव के रूप में की है। अपराधियों ने शनिवार की शाम खदेड़ कर सबों की हत्या कर दी थी।
पूर्णिया के रघुवंश नगर ओपी के मोजमपट्टी गांव शनिवार की शाम उस समय दहल गया, जब आठ मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 20 अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस दौरान अपराधियों ने लगभग 30-40 राउंड फायरिंग की थी। इससे वहां पर अफरातफरी मच गई।

पुलिस के अनुसार अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली से रामाकांत यादव, नीरज यादव एवं वकील यादव की मौत हो गई। हालांकि कल दो शव मिलने के कारण दो के मारे जाने की बात कही जा रही थी। लेकिन रविवार को साफ हो गया कि घटना में तीन लोग मारे गये थे। तीसरे मृतक वकील यादव का शव रविवार को मिला।
बता दें कि फायरिंग की वारदात के बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से बथनाहा की ओर भाग निकले। बताया जाता है कि जिस रमाकांत यादव की गोली मारकर हत्या की गई, उनके भाई प्रमोद कुमार यादव मध्य विद्यालय सुखिया में शिक्षक थे। 1995 में उनकी भी हत्या कर दी गई थी। 

इधर रविवार को भी पूर्णिया के सीनियर पुलिस अधिकारी घटनास्थल का जायजा लिया। छानबीन की जा रही है। पुलिस का कहना है कि किसी भी हाल में अपराधी नहीं बचेंगे। वहीं घटना को लेकर इलाके के लोगों में दहशत है। फिलहाल घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच कैप कर रही है। डरे-सहमे स्थानीय लोग पूरी घटना को लेकर खुले तौर पर घटना के दूसरे दिन भी मुंह खोलने से परहेज कर रहे हैं।

बिहार के पूर्णिया का मौजमपट्टी गांव एक बार फिर गोलियों की तडतडाहट से गूंज उठा. गैंगवार में हुई गोलीबारी में शनिवार की देर रात तीन लोगों की हत्या कर दी गयी तो कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना मिल रही है. घटना में बिहार के कुख्यात गैंगस्टर और कांग्रेस नेता बूचन यादव के बेटे और उनके समर्थकों पर हत्या का आरोप लग रहा है.

सरस्वती पूजा के मौके पर बूचन यादव पर भी बम से हमला किया गया था तब से यहां दहशत व्याप्त है, वहीं एसपी ने लोगों अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिया है. बताया जा रहा है कि पूर्णिया के रघुवंशनगर ओपी इलाके के बहुचर्चित मौजमपट्टी गांव में बीती रात पांच बाइक पर सवार करीब 10 नकाबपोश अपराधी गांव के हटिया में पहुंचे और एके-47 जैसे हथियार से दर्जनों राउंड फायरिंग करते हुये हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गये.
घटना की सूचना के कई घंटो बाद पहुंची पुलिस ने पहले दो शवों को अपने कब्जे में लिया फिर तीसरा शव भी देर रात बरामद किया गया. इस गैंगवार में मौजमपट्टी के किसान रामाकांत यादव, अमीन नीरज यादव और बुजुर्ग वकील यादव की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाबत मृतक रामाकांत यादव के पुत्र रितेश ने कहा कि कुख्यात बूचन यादव का पुत्र साहिल सौरभ,जयचन्द यादव,मटिहानी के मुखिया बाबूल साह समेत 10 अपराधी पांच बाइक पर आये और एके-47 और 56 जैसे बडे हथियारों से ताबड़तोड फायरिंग करने लगे.. इस दौरान अपराधियों ने रामाकांत यादव,नीरज यादव और वकील यादव की हत्या कर फरार हो गए.


मृतक रामाकांत यादव के समधी अमरेन्द्र यादव ने कहा कि गांव में बुचन यादव और अखिलेश यादव के बीच आपसी वर्चस्व की लड़ाई है. इससे पहले बुचन यादव और शिशवा के मुखिया बालो यादव के बीच भी कई दशक तक गैंगवार चला जिसमें सौ से अधिक लोग मारे गये थे. डेढ माह पहले सरस्वती पूजा की रात अपराधियों ने कांग्रेस नेता और कुख्यात बुचन यादव पर बम से हमला किया था जिसमें बूचन यादव को अपना पांव गंवाना पड़ा था तभी से आशंका जताई जा रही थी कि जल्द ही कोई बड़ी घटना होने वाली है.

इस गैंगवार के कारण पूरे इलाके में दहशत व्याप्त है. घटना की सूचना मिलते ही धमदाहा एसडीपीओ प्रेम सागर रात में ही कई थाना की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया. घटना के बाद रविवार को एसपी विशाल शर्मा भी मौजमपट्टी गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों को सुरक्षा का भरोसा दिया. एसपी विशाल शर्मा ने कहा कि पुरानी रंजिश के कारण ये हत्या हुई है. पुलिस को काफी इनपुट मिला है जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जायेगी. उन्होंने कहा कि मौजमपट्टी गांव में स्थाई पुलिस पिकोट खोली जायेगी.

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Total Pageviews

Follow ME

कोशी लाइव ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

Only news Complete news. koshilive is a local online news portal of Bihar. मधेपुरा,सहरसा,सुपौल एवं बिहार की अन्य जिलों की खबरों का संग्रह। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com