बिहार: पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में तीन अपराधी ढेर, AK-47 बरामद - कोशी लाइव

Breaking

Home Top Ad

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

कार किंग [मधेपुरा]

कार किंग [मधेपुरा]
पंचमुखी चौक,मधेपुरा

Translate

Saturday, March 16, 2019

बिहार: पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में तीन अपराधी ढेर, AK-47 बरामद

कोशी लाइव:अक्की

वैशाली, जिले के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में पटना एसटीएफ और अपराधियों के लोकल गिरोह के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और इस मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की खबर है। पुलिस ने दो एके 47 राइफल सहित पिस्तौल भी बरामद किया है। मुठभेड़ का स्थान वैशाली, समस्तीपुर और पटना जिले की सीमा का क्षेत्र बलुआ टोला बताया जा रहा है।
मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की गोली से कई अपराधी ढेर हो गए हैं, हालांकि अभी तीन के ही मारे जाने का पता चल सका है। एसटीएफ ने इस दौरान घटनास्थल से 2 एके 47 राइफल समेत कई हथियार बरामद किए हैं। बता दें कि यह क्षेत्र गंगा के दक्षिण दियारा में पड़ता है। 
बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में अपराधी दियारा इलाके में छिपे हुए थे और इसकी जानकारी मिलते ही एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की भनक मिलते ही अपराधी फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ ने भी फायरिंग की है जिसमें तीन अपराधियों के मारे जाने की खबर है।
पुलिस मुख्यालय से कुंदन कृष्णन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कॉम्बिंग ऑपरेशन किया गया था। घटना महनार के बहलोलपुर दियारा की  है और घटनास्थल से एसटीएफ ने 2 एके 47, पिस्टल समेत रायफल भी बरामद किया है। पूरे इलाके को पुलिस ने खाली कराया है।
उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने मुठभेड़ में गोल्ड लुटेरा मनीष को उसके दो साथियों के साथ ढेर किया है। मनीष के बारे में बताया जा रहा है कि वह देश के अलग-अलग हिस्सों में सोना लूट में शामिल रहा था। यह अभी पता नहीं चल पाया है कि मनीष वैशाली जिले का ही रहने वाला था कि कहीं दूसरे जिले का। बताया जा रहा है राजस्थान से लूटे गए सोने के बंटवारे के लिए दियारा इलाके में अपराधी जुटे थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews

Pages