सहरसा:फरवरी में क्राइम ग्राफ,14 चोरियां, एक लूट व तीन गोलीबारी - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, March 1, 2019

सहरसा:फरवरी में क्राइम ग्राफ,14 चोरियां, एक लूट व तीन गोलीबारी

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा  : दरभंगा प्रक्षेत्र में सहरसा पुलिस ने केस निष्पादन में जहां अव्वल रहा. वहीं चोरी पुलिस के लिए सिरदर्द बन रही है. फरवरी माह की शुरुआत चोरी से तो अंत भी चोरी से ही हुई है. जानकारी के अनुसार माह की शुरुआत शहर के तिवारी टोला चौक के समीप तमिलनाडु निवासी पी वासुदेवन का कुछ उचक्कों ने पर्स चोरी कर लिया था. 
हालांकि उन्होंने मामला दर्ज कराने से इंकार कर दिया था. वहीं अंत शहर के कृष्णा नगर स्थित एक कपड़े की दुकान में लाखों की चोरी से हुई है. दुकान संचालिका रिंकी देवी ने मामले से पुलिस को अवगत कराने की बात कही है. 
वहीं पुलिसिया कार्रवाई की बात करें तो पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में इस वर्ष पिछले वर्ष की तुलना में नौ सौ से अधिक केस का निष्पादन हुआ है. जिसके कारण प्रक्षेत्र के आइजी ने कार्य को सराहनीय बताया. पुलिस ने इस माह अवैध हथियार, शराब, गांजा, कफ सिरप सहित कई महत्वपूर्ण मामलों का निष्पादन किया है. 
कपड़ा दुकान का ताला तोड़ लाखों की चोरी : सहरसा. सदर थाना क्षेत्र के कृष्णानगर वार्ड नंबर 23 स्थित रिंकी वस्त्रालय का ताला तोड़ लाखों की चोरी का मामला सामने आया है. पीड़ित संचालिका रिंकी देवी ने बताया कि अन्य दिनों की तरह बुधवार की रात दुकान बंद कर भारतीय नगर स्थित अपने घर चली गयी. उन्होंने कहा कि वह दिव्यांग है और अपने जीवन यापन के लिए बीते 10 वर्षों से दुकान चलाती है. गुरुवार की सुबह मकान मालिक ने फोन पर चोरी की सूचना दी. 
जिसके बाद आने पर पाया कि चोरों ने दुकान का ताला तोड़ एक मोबाइल, चांदी का चार सिक्का, गल्ला में रखा 50 हजार नकद, लगभग ढाई लाख का कपड़ा, साड़ी, लहंगा सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. संचालिका ने बताया कि मामले की जानकारी पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात की.
फरवरी में क्राइम    एक नजर में
गोलीबारी
13 फरवरी - कचहरी चौक के समीप स्थित पेंशनर भवन के पास बुधवार को दो बाइक सवार अपराधियों ने गोलीबारी कर दहशत फैला दिया.
22 फरवरी- कहरा गांव में जमीन विवाद में गोलीबारी व मारपीट की घटना हुई. परिजनों ने सदाशिव झा, निरंजन झा को गोली लगने की बात कही. 
22 फरवरी- गंगजला में पुराने विवाद में गोली चलने से हटियागाछी में दुकान करने वाले गंगजला वार्ड नंबर 16 निवासी बमबम चौधरी जख्मी हो गया. 
अपहरण
22 फरवरी- नवहट्टा थाना क्षेत्र के खड़का तेलवा निवासी रामनारायण चौधरी ने सदर थाना में आवेदन देकर अपनी पुत्री के अपहरण की शिकायत की है. 
26 फरवरी - वार्ड नंबर 27 में दहशत फैलाने के लिए गोलीबारी की गयी. सूचना मिलते ही सदर थानाध्यक्ष राजमणि सदल बल मौके पर पहुंच मामले की तहकीकात की. 
एक फरवरी- सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में अली नगर में छापेमारी कर शौकत अली को अवैध गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया. छापेमारी के दौरान तराजू, पैकिंग मशीन सहित अन्य सामान भी बरामद किया गया. 
एक फरवरी - सदर थाना में दर्ज एक हत्या मामले में पुलिस ने नरियार निवासी लालमोहर शर्मा को गिरफ्तार किया है. 
तीन फरवरी - चांदनी चौक के समीप सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में मुशो चौधरी के घर में छापेमारी के दौरान घर के तहखाने से देशी व विदेशी शराब भारी मात्रा में बरामद किया गया.
05 फरवरी - सदर थाना में दर्ज अपहरण मामले में पुलिस ने अपहृता के साथ आरोपी कासीमपुर सलखुआ निवासी करण दास को गिरफ्तार कर लिया. 
09 फरवरी- एसडीपीओ के नेतृत्व में सुलिंदाबाद में छापेमारी, 580 बोतल शराब के साथ तीन को गिरफ्तार किया गया.
10 फरवरी- एसडीपीओ के नेतृत्व में शहर के रिफ्यूजी कॉलोनी स्थित जनता ट्रांसपोर्ट में छापेमारी, 51 कार्टून कोडिनयुक्त सिरप जब्त. ट्रांसपोर्ट संचालक दीपम कुमार सिंह व भारत मेडिकल एजेंसी के संचालक विक्रम कुमार सहित चार गिरफ्तार 
13 फरवरी- महिला थाना में दर्ज एक मामले के आरोपी सोनवर्षा कचहरी ओपी क्षेत्र के धकजरी निवासी योगेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 
18 फरवरी - पुलिस ने गुफ्त सूचना के आधार पर विश्वकर्मा ढाला के समीप से सोनबरसा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी अंशु कुमार सिंह को लोडेड देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया. 
23 फरवरी - सदर थाना क्षेत्र के कहरा गांव में जमीन विवाद में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने नामजद फंटूश झा को गिरफ्तार कर लिया. 
24 फरवरी- गंगजला में हुई गोलीबारी मामले में पुलिस ने नामजद राजेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. 
25 फरवरी - डुमरेल में सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस ने विनोद यादव के लॉज में छापेमारी करलगभग 66 लीटर विदेशी शराब बरामद कर मकान मालिक डुमरैल निवासी विनोद यादव व हटियागाछी निवासी हेमंत कुमार पर मामला दर्ज किया.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews