पूर्णियां:13 प्वाइंट रोस्टर को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद का असर बिहार के जिलों में व्यापक असर दिखा है। - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, March 5, 2019

पूर्णियां:13 प्वाइंट रोस्टर को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद का असर बिहार के जिलों में व्यापक असर दिखा है।

कोशी लाइव:@अक्की

13 प्वाइंट रोस्टर को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों ने आज भारत बंद का ऐलान किया है. भारत बंद का असर बिहार के जिलों में व्यापक असर दिखा है।
बहुजन और गरीबों के अधिकार के लिए छात्र राजद ने भारत बंद को समर्थन दिया तथा बंदी सफल बनाया छात्र राजद विश्वविद्यालय अध्यक्ष बंटी सिंह उर्फ कुलदीप सिंह ने अपने सभी छात्र राजद के कार्यकर्ताओं के साथ जगह-जगह घूम कर बंदी को सफल बनाने में मदद किया बंदी के दौरान छात्र राजद  ने मरीजों के लिए और विद्यार्थियों के लिए रास्ता भी खुलवाया बंदी में मुख्य रूप से छात्र राजद के नेता रानू यादव महानगर अध्यक्ष अमरदीप यादव जिला उपाध्यक्ष विनय यादव छात्र राजद मीडिया प्रभारी अमरदीप सिंह उर्फ शिप्पू सिंह छोटू सिंह अमित कुमार निखिल कुमार गोलू सिंह आदि मौजूद थे

पूर्णिया में छात्र राजद के तरफ से भारत बंदी को सफल बनाने के लिए सुबह सात बजे से ही सड़कों पर डटे हैं, पूर्णिया के छात्र राजद विश्व विद्यालय अध्यक्ष कुलदीप सिंह उर्फ बंटी सिंह के नेतृत्व में आज पूर्णिया में चक्का जाम किया गया, वही छात्र राजद के सभी छात्र एकजुट होकर शहर के जगह पर चक्का जाम किया,वही छात्र राजद के सभी छात्र मौजूद थे।कार्यक्रम की जानकारी छात्र राजद के जिला मीडिया प्रभारी अमरदीप सिंह उर्फ शिप्पू सिंह ने दी।।।।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews