SAHARSA:मैट्रिक परीक्षा में देर से पहुंची छात्रा को प्रवेश नहीं देने पर हंगामा, लाठीचार्ज - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, February 25, 2019

SAHARSA:मैट्रिक परीक्षा में देर से पहुंची छात्रा को प्रवेश नहीं देने पर हंगामा, लाठीचार्ज

कोशी लाइव:AKKY

सहरसा के रूपवती कन्या उच्च विद्यालय केंद्र पर एक परीक्षार्थी को देर की वजह से परीक्षा में शामिल नहीं होने देने पर उसके परिजनों व अन्य परीक्षार्थी के अभिभावकों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। परिजनों ने दो मिनट की देरी से परीक्षा में शामिल नहीं होने का आरोप लगाते हुए टायर जलाकर केन्द्र के बाहर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।
परिजनों का कहना था कि दो मिनट की देर होने पर छात्रा को प्रवेश नहीं करने दिया गया। सड़क जाम की जानकारी मिलने पर सदर एसडीओ शंभूनाथ झा व सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी पुलिस बल के साथ केंद्र पर पहुंचकर समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग नहीं माने। प्रशासन द्वारा माइक के जरिए भी जाम समाप्त करने की अपील की गई। इसके बाद भी जब वे नहीं माने तो भारी संख्या में पुलिस बलों को बुलाकर हंगामा कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर उन्हें खदेड़ दिया गया।
 लाठीचार्ज में करीब आधा दर्जन युवकों के चोटिल होने की भी खबर है। उन्हें हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है।
इस संबंध में सदर एसडीओ ने लाठीचार्ज की घटना से इंकार करते हुए कहा कि छात्रा 9 बजकर 40 मिनट पर पहुंची थी। इस कारण उसे प्रवेश नहीं करने दिया गया। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews