सुपौल: पटना से पूर्णिया जा रही बस पलटी, बाल-बाल बच्चे यात्री - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, February 28, 2019

सुपौल: पटना से पूर्णिया जा रही बस पलटी, बाल-बाल बच्चे यात्री

कोशी लाइव:@अक्की

      एनएच 57 पर गोविंदपुर मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त बस


पटना से पूर्णिया जा रही बस बुधवार की सुबह गोविंदपुर मोड़ के पास अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गयी। इस हादसे में यात्रियों को हल्की चोटें आयी है।
दुर्घटना में एक लड़की के पैर में अधिक चोट लगने पर ग्रामीणों ने इलाज के लिए उसे पीएचसी पहुंचाया। लखीसराय की रहने वाली प्रियंका कुमारी पूर्णिया जाने के लिए मंगलवार की शाम बस से सफर कर रही थी। घटना के समय वह जगी हुई थी। उसने बताया कि सड़क के बीच बने डिवाइडर से बस टकरा कर बीच सड़क पर पलट गयी। बस के पलटते ही यात्रियों में कोहराम मच गया। घटना के बाद आसपास के लोग स्थल पर पहुंचे और बस में फंसे लोगों को निकालने का काम किया। इस बीच कुछ लोग बस से सामान गायब करने लगे।
घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। थानाध्यक्ष ने बस से निकालकर खेतों में छिपाये सामान की बरामदगी भी कर ली गई है। सभी सामान को थाना लाया गया है।
-

घर की कुंडी तोड़ नकद और जेवरातों की चोरी

घर की कुंडी तोड़ नकद और जेवरातों की चोरी

थाना क्षेत्र के तेकुना पंचायत के सुड़ियारी टोला में मंगलवार की रात चोरों ने हेडमास्टर कृष्णा कुमारी के घर से नगद सहित लगभग सात लाख रुपये के कीमती सामानों की चोरी कर ली। हेडमास्टर के पति अशोक कुमार महतो ने बताया कि वे दोनों सामने वाले कमरे में सोये हुए थे।
बुधवार की सुबह चार बजे उनकी नींद खुली तो वे बाहर आये। उन्होंने पीछे वाले बेडरूम की कुंड़ी टूटी देखी। कमरे के दरवाजे को चोरों ने जाते समय सटा दिया था। वे खिड़की से अंदर झांके तो पलंग पर सामान बिखरा पड़ा था
उन्होंने अपनी पत्नी को उठा कमरे के भीतर गये तो देखा कि दोनों अलमीरा खुली पड़ी थी। लॉकर में रखे 60 हजार नगद सहित सोने और चांदी के सभी जेवरात गायब थे। कुछ अन्य आवश्यक सामानों की भी चोरों ने चोरी कर ली थी। इसकी कीमत लगभग सात लाख बतायी जा रही है। पीड़ित श्री महतो ने घटना की जानकारी आसपास के अपने रिश्तेदारों को दी। घटना की जानकारी मिलते ही सभी लोग स्थल पर जमा हो गये। चोरी घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी गयी।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी स्थल पर पहुंच कर घटना की पूरी जानकारी ली। पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews