सहरसा: हल्की सी बारिश के बाद नरकमय बन जाती है सड़कें - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, February 28, 2019

सहरसा: हल्की सी बारिश के बाद नरकमय बन जाती है सड़कें

कोशी लाइव:विकास तांती

जिले में हुई हल्की बारिश से सड़कों पर जलजमाव हो गया। कहीं-कहीं कीचड़ हो जाने से आमलोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। हल्की बारिश ने ही नगर परिषद की साफ-सफाई की पोल खोल दी।
बुधवार की सुबह से ही आकाश में काले बादल छा गये। इसके बाद रुक-रुककर बारिश होने लगी। बारिश की वजह से बच्चों को स्कूल जाने में काफी दिक्कत हुई। सड़कों पर जगह-जगह जलजमाव होने व कीचड़ से लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ी। बुधवार को अधिकतम तापमान 27 डिग्री और न्यूनतम 14.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
पिछले कुछ दिनों से तापमान में हो रही बढ़ोतरी के बाद अचानक बारिश व तेज हवा चलने से इसमें गिरावट दर्ज की गयी। जिले में कुछ जगहों पर ओले भी गिरे। तीन-चार घंटे तक रुक-रुककर बारिश होती रही। फिर देर शाम मूसलाधार बारिश हुई। बारिश और ठंडी हवा चलने से लोगों को एक बार फिर गर्म कपड़ों का सहारा लेना पड़ा।
कीचड़मय हुईं शहर की सड़कें : बारिश से शहर की सड़कें कीचड़मय हो गयीं। हटियागाछी एनएच 107 पर जगह-जगह पानी जमा हो गया। कई जगह गड्ढे में पानी जमा होने से वाहन चालकों को गाड़ी चलाने में परेशानी हुई। शहर के बटराहा, गौतमनगर, सहरसा बस्ती, नया बाजार सहित अन्य जगहों की सड़कों पर कीचड़ और जलजमाव हो गया।
कुछ जगहों पर ओले भी गिरे : जिले में कुछ जगहों पर ओले गिरने की भी जानकारी मिली है। हालांकि शहर में भी बारिश के दौरान कुछ देर के लिए छोटे-छोटे ओले गिरे। लेकिन इससे नुकसान नहीं हुआ है। मौसम वैज्ञानिक के अनुसार देर रात अगर बारिश होती है तो फसल को नुकसान हो सकता है। गुरुवार की दोपहर बाद मौसम साफ होने की संभावना है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews