बिहार: रोडरेज की घटना में ड्राइवर को गाड़ी समेत जिंदा जलाया,मौत - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, February 23, 2019

बिहार: रोडरेज की घटना में ड्राइवर को गाड़ी समेत जिंदा जलाया,मौत

कोशी लाइव:@रतूल कु सोनी

बिहार
गोपालगंज: जिले में रोडरेज का बेहद ही संगीन मामला सामने आया है. यहां पर एक ट्रैक्टर चालक को बांधकर जिंदा जला दिया गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.


घटना बरौली थाना क्षेत्र के देवापुर के पास एनएच 28 की है. मामले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. मृतक की शिनाख्त मनीष कुमार (19) के रूप में हुई है. ह्रदयविदारक रूप से मनीष की हत्या तब की गयी जब वह गन्ने से लदी ट्राली को सुगर मिल में खाली कर वापस घर लौट रहा था. इसी बीच साइड लेने के दौरान उसका ट्रैक्टर फॉर्च्यूनर कार से टकरा गया. जिससे कार में स्क्रैच हो गया. कार सवारों ने मनीष को पहले तो जमकर पीटा. उसके बाद उसे ट्रैक्टर की सीट में बांध कर जिंदा जला दिया
धमकी भी दी गई 
वहीं, आरोपी मनीष का मोबाइल भी अपने साथ लेकर चले गए और अपनी गाड़ी मौके पर ही छोड़ गए. क्योंकि गाड़ी का पहिया ब्लास्ट हो गया था. वहीं मृतक के भाई ने मोबाइल पर फोन किया तो आरोपियों ने कहा कि अभी तो यह शुरुआत हुई है. आगे-आगे देखो क्या-क्या होता है. तुम मेरा कुछ नहीं कर सकते. 

जांच में जुटी पुलिस 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं सदर अस्पताल पहुंचे सांसद जनक राम ने भी कहा कि किसी की प्राइवेट फॉर्च्यूनर गाड़ी मौके पर मिली है. इसके पीछे कोई बड़ी साजिश या षड्यंत्र दिखाई देता है. उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी से हमारी बात हुई है. उन्होंने कहा है कि इस इस पूरे मामले की जांच की जा रही है, जो दोषी होंगे उसे सख्त से सख्त कार्यवाई की जाएगी.

परिवार में शोक 
वहीं, परिजनों ने बताया कि मृतक आईएससी की परीक्षा दे चुका है. 19 मई को बहन की शादी होने वाली है. वो चार भाई और तीन बहन में सबसे छोटा था. इस घटना के बाद पूरे गांव मे मातमी सन्नाटा पसर गया है. परिजनों के बीच कोहराम मच गया है. मां मिथला देवी के रो-रोकर बुरा हाल है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews