बिहार में बदला मौसम का मिजाज, बारिश ने फिर कराया ठंड का एहसास - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, February 8, 2019

बिहार में बदला मौसम का मिजाज, बारिश ने फिर कराया ठंड का एहसास

कोशी लाइव:अक्की

पटना,। राजधानी सहित पूरे बिहार में मौसम ने अपना मिजाज बदल लिया है, जहां दिन में हल्की गर्मी का एहसास हो रहा था वहीं राजधानी सहित बिहार के कई इलाकों में हुई झमाझम बारिश ने तापमान में फिर गिरावट ला दी है जिससे सिहरन का एहसास हो रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि अगले एक-दो दिनों के दौरान पटना सहित राज्य के कुछ हिस्सों में बादल छाए रह सकते हैं और बूंदाबांदी हो सकती है।
गुरुवार की रात से ही राजधानी और उसके आसपास इलाकों में हवा के साथ रुक-रुककर बारिश होती रही, इससे न्यूनतम तापमान में भी गिरावट के साथ-साथ ठंड भी बढ़ गई है। वहीं कुछ स्थानों पर गरज से साथ जोरदार बारिश की भी संभावना है। मौसम विभाग ने राजधानी का अधिकतम तापमान 21.5  और न्यूनतम 11 डिग्री रिकॉ‌र्ड किया है।
किशनगंज जिले में रुक रुक हो रही बारिश ने मौसम का मिजाज बदल दिया है। गुरुवार की देर रात से हो रही बारिश से ठंड बढ़ गई है। लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो रहा है।
बिहार के इन इलाकों में हुई है बारिश
मधेपुरा,सहरसा,सुपौल,बेगूसराय में हल्की बूंदा-बांदी से ठंडक ने फिर से दस्तक दे दी है। बक्सर में भी देर रात से रुक-रुककर  बारिश हुई, इस बारिश से जहां गेहूं की फसल को लाभ होगा, वहीं तिलहन की फसल तबाह हो जाएगी। बेतिया में भी हल्की बारिश हुई है, जमुई में बारिश नहीं हुई है परंतु बादल छाए हुए हैं।
रक्सौल में तेज हवा के साथ हल्की बारिश हुई है तो वहीं नवादा में आसमान में बादल छाए हुए हैं। तेज हवा बह रही है। भभुआ में गुरूवार की रात और शुक्रवार की सुबह भी बारिश हुई। आसमान में बादल छाए हुए हैं।औरंगाबाद में भी बूंदा-बांदी हो रही है। बांका में भी बादल छाए हैं।
मधुबनी में हल्की बारिश हुई है और अभी तक आसमान में बादल छाए हैं। दिन में बारिश की संभावना जताई जा रही है। पूणियां में भी काले बादल छाये हुए हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews