राष्ट्रीय:भारत की कार्रवाई से खुश हुए लोग, सड़क पर उतर लगाए 'भारत माता की जय' के नारे - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, February 27, 2019

राष्ट्रीय:भारत की कार्रवाई से खुश हुए लोग, सड़क पर उतर लगाए 'भारत माता की जय' के नारे

कोशी लाइव: अक्की

बिहार के मधेपुरा में भी युवाओं ने बाइक रैली निकालकर पाक पर हुए एयर स्ट्राइक के बाद खुशी व्यक्त करते हुए भारत
की जय के नारे लगाए, आतिशबाज़ी की गई, और एक साथ सभी बोले हमें भारतीय सेना पर गर्व है और हमेशा रहेगा।



भारतीय वायु सेना द्वारा एलओसी पर आतंकी कैंपों पर हमले के बाद बिहार के औरंगाबाद में लोग सड़क पर उतर आए। मंगलवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में युवा शहर के रमेश चौक पर जमा हो गए और भारत माता की जय तथा वंदे मातरम के नारे लगाए। इस दौरान आतिशबाजी की गई और लोगों के बीच में मिठाई का वितरण भी किया गया। युवाओं के स्तर से नारेबाजी होती देख स्थानीय लोग जमा हो गए और जमकर नारे लगाए। हमले के बाद औरंगाबाद में चर्चा का बाजार भी शुरू हो गया। लोग इसे कड़ी कार्रवाई बताते हुए इसकी सराहना कर रहे हैं। रमेश चौक पर तिरंगा लेकर पहुंचे युवाओं ने इस कार्रवाई के लिए भारत सरकार को धन्यवाद दिया। उज्जवल कुमार सिंह, दीपक कुमार, राहुल कुमार, सौरव सिन्हा सहित अन्य लोगों ने कहा कि भारत ने जवानों की शहादत का बदला लिया है जिसकी जरूरत थी।


यूपी के गोंडा में भी लोगों ने लगाए नारे


भारतीय सेना के शौर्य और पराक्रम पर यूपी के गोंडा में जश्न का माहोल। यहां लोगों ने सड़क पर उतरकर लगाए भारतीय सेना जिन्दाबाद के नारे। साथ ही शहर की सड़कों पर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी गूंजे। इसके अलावा छोटे-छोटे बच्चों ने लहराया तिरंगा।


सांसद के आवास पर जुटे लोग, हमले की सराहना


भारतीय वायु सेना की कार्रवाई के बाद औरंगाबाद के सांसद सुशील कुमार सिंह के पुरानी जीटी रोड स्थित आवास पर शहर के लोगों का जमावड़ा हो गया। सैकड़ों लोग यहां पहुंचे और हमले के बारे में जानकारी ली तथा कार्रवाई को सही कदम बताया। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो कहा था वह करके दिखाया है। यह भारत के स्वाभिमान का मामला था। सभी लोग इसका समर्थन कर रहे हैं। इस अवसर पर वरीय नेता सुनील कुमार सिंह, उप प्रमुख मनीष पाठक, गौरव अकेला, परिवहन संघ के अध्यक्ष राम सकल सिंह, अनिल सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।


हमले की खबर फैली तो टीवी से चिपके लोग


सुबह-सुबह भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए हमले की जानकारी लोगों को हुई जिसके बाद लोग टीवी से चिपक गए। सोशल मीडिया पर भी इस कार्रवाई की सराहना होने लगी। जिला प्रशासन के अधिकारी से लेकर स्थानीय लोग भी टीवी पर पल पल अपडेट हो रही खबर को देखने के लिए जुट गए। सोशल मीडिया पर इस हमले को ऐतिहासिक कदम बताया जा रहा है और सर्जिकल स्ट्राइक-2 के नाम से पोस्ट हो रहे हैं।













पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भारतीय वायुसेना की कार्रवाई पर देश के नौजवानों में खुशी है। उनका मानना है कि इससे भी बड़ी कार्रवाई सरकार करे। देश के हर लोग भारतीय सैनिक व सरकार के साथ हैं। इस बार सरकार आतंकवाद को जड़ से मिटाये। दुनिया को दिखा दे कि वह सिर्फ बोलती नहीं है बल्कि समय आने पर उचित कार्रवाई भी करती है। बेटी की शादी कर जितनी खुशी नहीं मिलती है, वह सरकार के इस कदम से आज मिली है।


मानिक सरकार के अमृतांशु पाण्डेय कहते हैं कि यह कार्रवाई बहुत जरूरी थी। इससे आतंकवादियों को संरक्षित करनेवाला देश भी समझ जायेगा। भारत इसबार पाकिस्तान को छोड़ा न जाय, क्योंकि देश शहीदों की शहादत को सहन करने की स्थिति में अब नहीं है। सुरखीकल के कुमार आनंद ने कहा कि भारत को लाहौर तक कब्जा कर लेना चाहिए। आधी आर्मी को दक्षिणी कश्मीर में लगा दे और आधी आर्मी को लाहौर में।


वहीं जाकर ही पाकिस्तान को सारा सबूत देंगे और उनकी औकात दिखा देंगे। आदमपुर के अमरजीत कुमार ने कहते हैं कि घर में शादी और पार्टी की जितनी खुशी नहीं होती है उससे भी बड़ी खुशी इस कार्रवाई से मिली है। वह चाहते हैं कि सरकार उन्हें भी युद्ध के मैदान में बुला ले। हिन्दुस्तान जिंदाबाद। डॉ. आरपी सिंह रोड के सुदर्शन महतो ने कहा कि सरकार ने यह कार्रवाई सोच समझ कर की है।


पाकिस्तान को बेनकाब करने के लिए सारे देशों को सबूत देने के बाद कार्रवाई की गयी है। मुंदीचक के मुकेश कुमार ने कहा कि दिल खुश हो गया है। बहुत दिन से चाहते थे सरकार आतंकियों पर कार्रवाई करे। सरकार के हर कदम के साथ देश के हर लोग हैं। पटल बाबू रोड की अनिता कौशिक ने कहा कि भारतीय सेना ने अपने पराक्रम की नुमाइश करते हुए जिस प्रकार से 200 से 300 आतंकियों को एकबार में मात्र 21 मिनट के अंदर मार गिराया है, यह हमारी सेना का पराक्रम है।

तिलकामांझी के इंद्रजीत ने कहा कि दुश्मनों को बताने के लिए यह कार्रवाई बहुत जरूरी थी। देश के हर लोग आतंकवाद व आतंकवाद के संरक्षकों के खिलाफ थे। सरकार के इस कदम से हर तबके लोगों में खुशी है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews