मधेपुरा:भव्य तिरंगा यात्रा निकाल कर सैनिकों को दी गई श्रद्धांजली - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, February 25, 2019

मधेपुरा:भव्य तिरंगा यात्रा निकाल कर सैनिकों को दी गई श्रद्धांजली

कोशी लाइव:
सिंहेश्वर [दीपक कुमार सिंह]

भव्य तिरंगा यात्रा निकाल कर पुलवामा मे शहीद हुए वीर जवानों के बलिदानों को नमन किया गया। जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। इस दौरान कोसी का सबसे विशाल तिरंगा यात्रा सरस्वती सेवा सदन रामपट्टी से निकलकर सिहेंश्वर पूरा बजार भ्रमण करते हुए गांधी पार्क सिहेंश्वर में शहीदों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। और विभिन्न चौक-चौराहा पर पाक पीएम का पुतला फूंका गया। लोगों के द्वारा हिन्दुस्तान जिन्दाबाद तथा पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई।लोगों द्वारा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान मुर्दाबाद का भी नारा लगाया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय सवर्ण मोर्चा के अध्यक्ष चंदन सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में आतंकवादियों की सरकार है। पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राईक व कारगिल युद्ध भूल चुका है जिसमें हिन्दुस्तान के जांबाज सैनिकों के द्वारा मुंह की खानी परी थी।उन्होंने भारत सरकार से पाकिस्तान के विरुद्ध कड़ी कारवाई करने ओर कश्मीर मे धारा 370 हटाने की बात की ।

इस अवसर पर श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन के संस्थापक भाष्कर कुमार निखिल ने कश्मीर मे पत्थर बाजों से सख्ती से पेश आने की बात कही।सैनिकों के शहादत का बदला लेने एक जवान के बदले दस पाक सैनिको के सिर लाने की बात की।

मालिक झा ने कहा कि पाकिस्तान पिछला युद्ध भूल चुका है इसी लिए उसे फिर से उसी भाषा में जवाब देने की आवश्यकता है ।जिस दिन भारतीय लोगों का धैर्य टुट गया उस दिन पाकिस्तान में आतंकवाद ही नही विश्व के नक्शा से ही समाप्त हो जायेगा।

इस अवसर पर मालिक झा , गोतम सिंह,अभिषेक राठौर चंचल, अनुज,डब्लू झा,प्रमोद झा, नवाब,विकाश सिंह राठौर, मिथुन, दिनबंधु झा, सुदेश शर्मा, संजीव भगत, रणबीर कुमार, बमबम सिंह, राहुल ठाकुर, सत्यम कुमार, सुजित,सुमित वर्मा,श्री कांत राय, विक्की विनायक, राजू सनातन, गिरिजेश कुमार, बिदुर जी इत्यादि लोग मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews