सहरसा:बेमौसम बारिश से सड़कों पर जलजमाव व कीचड़ - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 9 February 2019

सहरसा:बेमौसम बारिश से सड़कों पर जलजमाव व कीचड़

कोशी लाइव: विकास तांती

जिले में मूसलाधार बारिश से जगह-जगह जलजमाव हो गया। जलजमाव से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हुई। गुरुवार की देर रात से बारिश शुरू हुई। इसके बाद शुक्रवार को दिन भर रुक-रुक कर तेज बारिश होती रही।
मेघ गर्जन के साथ हुई तेज बारिश से दिनभर लोगों का जीवन अस्त व्यस्त रहा। बारिश के कारण तापमान गिरने से ठंड बढ़ गई। बारिश के दौरान पछिया हवा चलने से ठंड में काफी इजाफा हुआ। हालांकि बारिश से गेहूं व मक्का की फसलों को काफी फायदा हुआ है। लेकिन सुबह से हो रही बारिश के कारण इंटर की परीक्षा दे रहे छात्रों को बारिश में भींग कर केंद्र पर पहुंचना पड़ा। शुक्रवार के दिन भर आसमान में काले बादल मंडराते रहे और तेज मेघ गर्जन के साथ बारिश होती रही। लगभग दस बजे दिन में थोड़ी कुछ देर के सूर्य का दर्शन जरूर हुआ। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार पश्चिमी विछोभ के कारण अभी दो दिनों तक बारिश होने की संभावना है। शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 10.5 एवं अधिकतम 21 डिग्री तापमान रहा।

सहरसा स्टेशन के यात्री शेड से टपकता है पानी

सहरसा स्टेशन के प्लेटफार्म पर लगाये शेड से यात्रियों को राहत की जगह परेशानी होती है। हल्की बारिश में ही शेड से पानी रिसने लगता है। शनिवार को दिनभर हुई बारिश के दौरान प्लेटफार्म पर यात्री परेशान रहे। यात्रियों के लिए लगाए गए बेंच शेड से टपक रहे पानी के कारण गीला था। सुबह कटिहार जाने के लिए जानकी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने प्लेटफार्म पर खड़े यात्री स्वर्णलता, विद्यानंद वर्मा, प्रियांशु, अनमोल, सुनैना, दिव्यांशु, हरेश्वर सिंह सहित अन्य ने बताया कि ट्रेन पकड़ने जब प्लेटफार्म पर किसी तरह पहुंचे तो एक भी जगह सुख नहीं था। बैग को कहां रखे कहीं भी उपयुक्त जगह नहीं था। शेड से जगह जगह पानी रिस रहा था। ठीक से खड़ा रबीना भी मुश्किल हो रहा था। कि यात्री विश्रामालय में ही ट्रेन का इंतजार कर रहे थे। जिनकी करीबन 40 मिनट देरी से सहरसा पहुंची। जिस कारण बृह के पानी से और भी फजीहत हुई।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages