सहरसा:मौत का लाइव वीडियो: पिस्टल-डांसर के बीच था रुपए का बंडल, जानिए कैसे चली गोली - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

Breaking

तिवारी एजेंसी(सहरसा)

तिवारी एजेंसी(सहरसा)
छड़,सीमेंट,गिट्टी,बालू एवं हार्डवेयर की सामान के लिए संपर्क करें।

THE JABED HABIB

THE JABED HABIB
BEST HAIR AND MAKEUP SLOON

Translate

Friday, 22 February 2019

सहरसा:मौत का लाइव वीडियो: पिस्टल-डांसर के बीच था रुपए का बंडल, जानिए कैसे चली गोली

कोशी लाइव@अमन खान

सहरसा]। ​बिहार के सहरसा में हर्ष फायरिंग में हुई डांसर की मौत को अभी आप भूले नहीं होंगे। दो दिन पहले की घटना है। इसका वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन भी एक्टिव मोड में आ गया। लेकिन अब शुक्रवार को मौत का लाइव वीडियो सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा है कि पिस्टल और डांसर के बीच रुपए का बंडल है। गोली चली और सीधे स्टेज पर डांसर को लगी। अगले ही पल डांसर मधु गिरी, तो फिर कभी नहीं उठी। शुक्रवार को इस मामले में थानेदार को सस्पेंड कर दिया गया है।    
दरअसल सोनवर्षा थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव में शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिंग का राज धीरे धीरे खुलने लगा है। डांसर आकृति उर्फ मधु की मौत के मामले में शुक्रवार को वायरल हुए वीडियो ने प्रशासन की नींद उड़ा दी है। स्टेज पर भोजपुरी गीत 'याद करय जहिया कुंवार रहलू, पियबा से पहले हमार रहलू' गाने पर डांस कर रही थी। इस दौरान मौजूद लोग रुपए के बंडल को पिस्टल के आगे रखकर गोली चला रहे थे, जो सीधे डांसर को जाकर लगी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में एसपी राकेश कुमार ने सोनवर्षा के थानेदार सुमन कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। वहीं इस समारोह में भाग लेने अन्य पुलिस पदाधिकारी की पहुंचने की सूचना के बाद एसपी ने इसकी जांच शुरू कर दी है।  
नशे में चल रही थी गोली
समारोह के वायरल हुए वीडियो में कई लोगों के पास राइफल व पिस्तौल दिख रहे हैं। जबकि, अधिसंख्य लोगों के नशे में रहने की बात कही जा रही है। आर्केस्ट्रा के दौरान नोटों के बंडल पर गोली चलाते युवक का वीडियो वायरल हो चुका है। जिसमें नीले रंग की शर्ट पर काली बंडी पहने युवक द्वारा बाएं हाथ में पिस्टल लिये दाएं हाथ में पकड़े रुपए के बंडल पर गोली चलाते स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है। चलाई गई गोली सीधे डांसर आकृति को लगती है और वह स्टेज पर गिर जाती है। इसके बाद वहां भगदड़ मच गया। इस दौरान स्टेज पर कई अन्य लोग भी मौजूद थे। 
तीन लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हर्ष फायरिंग मामले में वायरल वीडियो के आधार पर कई लोगों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। प्रभारी थानाध्यक्ष विनोद कुमार चौधरी ने बताया कि  सहरसा भारतीय नगर वार्ड नं 26 निवासी पंकज कुमार रंगकर्मी, बसनही थाना क्षेत्र के सहसौल गांव निवासी संजीव कुमार सिंह तथा विराटपुर गांव निवासी सरोज कुमार सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि वायरल वीडियो में कई ऐसे लोग हैं, जिसकी पहचान आसानी से हो सकती है, वैसे लोगों पर हाथ डालने से पुलिस परहेज कर रही है। अब तक पुलिस शादी समारोह में वीडियो ग्राफी कर रहे युवक तक नहीं पहुंच सकती है। वायरल वीडियो पर भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है। 
पुलिस की गिरफ्त से निकला मुख्य आरोपित
स्थानीय थाना पुलिस के गिरफ्त में आया नामजद मुख्य आरोपित के बड़े भाई अमित कुमार सिंह को पुलिस ने पकड़ लिया, परंतु वह पुलिस की गिरफ्त से आसानी से निकल गया। बताया जाता है कि आरोपित अमित सिंह पूर्व में सदर थाना में शराब कारोबार के मामले में पकड़ा जा चुका है। बावजूद इसके यहां कुछ पुलिस पदाधिकारियों का समारोह में आना कई सवाल खड़ा कर रहा है। जानकारी के अनुसार आशीष सिंह के घर स्थानीय थाना पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के दौरान आरोपी आशीष कुमार सिंह के बड़े भाई अमित कुमार सिंह को कई महिलाओं के सहयोग से पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लेने की बात कही जा रही है। वैसे इस मामले की अलग से प्राथमिकी दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है। 
संचालक पर उठ रहा सवाल
डांसर को गोली लगने के बाद उसे कोई अस्पताल तक पहुंचाने वाला कोई नहीं था। संचालक दिलीप यादव उसे लेकर सहरसा के एक निजी नर्सिंग होम पहुंचा जरूर, परंतु जख्मी हालत में डांसर को छोड़कर फरार हो गया। मृतका के परिजनों की मानें तो अगर समय पर इलाज शुरू होता तो वो बच सकती थी। परंतु संचालक भी उसे नर्सिंग होम में छोड़कर भाग निकला। परिजनों के पहुंचने पर इलाज शुरू हुआ, तब तक देर हो चुकी थी और उसकी मौत हो गई। 
पुलिस अधिकारी ने बताया
सहरसा के डीएसपी मुख्यालय गणपति ठाकुर ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। तीन को हिरासत में लिया गया है। वीडियो में जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनको अप्राथमिकी आरोपित करते हुए गिरफ्तार किया जाएगा।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Connect With us

Pages