पूर्णियां:थाने से सटे बाजार में दिनदहाड़े चली गोली, पाच नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Friday, February 22, 2019

पूर्णियां:थाने से सटे बाजार में दिनदहाड़े चली गोली, पाच नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज

कोशी लाइव:अक्की

पूर्णिया : बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार को दिनदहाड़े शहर के मधुबनी बाजार स्थित एसजी मार्केट में श्रृंगार दुकान के दुकानदार को पिस्टल के बट हमला कर घायल कर दिया और हवाई फाय¨रग करते हुए फरार हो गए। घटना दिन के तीन बजे दोपहर की है। घायल दुकानदार सुमित दास व अभिज्ञान दास दोनों सगे भाई हैं। घटना के बारे में बताया जाता है कि दो माह पूर्व दुकान चला रहे दुकानदार सुमित दास के छोटे भाई अभिज्ञान दास से किसी बात को लेकर गुड्डू मिंया से कहासुनी हुई थी। मामला बढ़ता देख गुड्डू मिया ने तुरंत ही सुमित के पास पहुंच कर माफी माग बात को खत्म करने की बात कही। जिसके बाद बात को वही खत्म कर दिया गया। लेकिन शुक्रवार को फिर से गुड्डू मिया अपने चार साथियों के साथ दुकान पर पहुंच सुमित से पैसे की माग की। गुड्डू मिया को सुमित ने पैसा देने से इंकार कर दिया। जिस पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच गुड्डू मिया अपने चार साथियों के साथ मिलकर सुमित पर पिस्टल की बट से प्रहार कर दिया। सुमित पर पिस्टल पर प्रहार करते देख सुमित का छोटा भाई अभिज्ञान उसे बचाने के लिए पहुंचा। जहा अभिज्ञान को भी गुड्डू मिंया ने पकड़ कर पिस्टल के बट से मार बुरी तरह घायल कर दिया। गुड्डू मिया व उनके चारों साथियों द्वारा दुकान में सुमित व अभिज्ञान के साथ मारपीट करते देख मार्केट में मौजूद दुकानदार इकट्ठा होने लगे। जिसके देख गुड्डू मिया अपने साथियों के साथ कई चक्र हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए वहा से फरार हो गया। हवाई फायरिंग करते हुए उसने दुकानदारों को भी जान से मारने की धमकी दी। जिसको लेकर मार्केट के सभी दुकानदारों में दहशत का माहौल है। वहीं बाजार में गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची मधुबनी टीओपी की पुलिस ने घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया है। घायल दुकानदार सुमित दास व अभिज्ञान दास पिता तरूण दास ने मधुबनी टोओपी में पाच नामजदों गुड्डू मिया, रवि ठाकुर, हसन व मासूक के अलावा कई अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है। वही पूरे मामले को लेकर टीओपी थानाध्यक्ष विक्रम कुमार झा ने बताया कि घायल व्यवसायी ने पाच नामजदों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामले को लेकर नामजदों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। गुड्डू मिया पर जेलर को मारने का है आरोप
साल 2005 में तत्कालीन जेलर राज कुमार ओझा की हत्या मामले में भी गुड्डू मिया को आरोपित बनाया गया था। हाल ही में गुड्डू जेल से बाहर निकला था। जेल से निकलने के बाद फिर से गुड्डू मिया अपराध की दुनिया में बेताज बादशाह बन घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया है।
गिरफ्तारी नहीं होने पर व्यवसाई करेंगे आदोलन
श्रृंगार दुकानदारों पर हुए दिन दहाड़े हमले को लेकर व्यवसायियों में आक्रोश है। आक्रोशित व्यवसायियों का कहना है कि अगर पुलिस दो दिन के भीतर पुलिस नामजदों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो सभी व्यवसाई उग्र आदोलन को बाध्य होंगे।
मंदिर के सीसीटीवी से मिलेगा सुराग
आक्रोशित व्यापारियों ने कहा कि मंदिर में लगे सीसीटीवी में सभी अपराधियों के कारनामें कैद है। पुलिस सीसीटीवी को खंगाल कर सभी अपराधियों को आसानी से पकड़ने में कामयाब होगी। बता दें कि मार्केट से सटे बजरंगवली मंदिर में दोनों ओर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews