बिहार में एक लाख रुपये घूस ले रहा था सीओ, निगरानी ने दबोचा - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, February 7, 2019

बिहार में एक लाख रुपये घूस ले रहा था सीओ, निगरानी ने दबोचा

कोशी लाइव:अक्की

पटना । अररिया: घूसखोर अफसरों की लगातार गिरफ्तारी के बाद भी इसमें कमी नहीं आ रही है। अब अररिया में एक घूसखोर अफसर को​ निगरानी विभाग ने गिरफ्तार किया है। पटना से गई निगरानी विभाग की टीम ने पलासी प्रखंड के अंचल पदाधिकारी (सीओ) को घूस की मोटी रकम के साथ पकड़ा है। 
निगरानी के सूत्रों के अनुसार पलासी प्रखंड का सीओ वीरेंद्र कुमार घूस में एक लाख रुपये ले रहा था। इस गिरफ्तारी पर अंचल का कोई भी कर्मी मुंह खोलने को तैयार नहीं है। 
दरअसल निगरानी विभाग को सीओ वीरेंद्र कुमार के खिलाफ घूस में मोटी रकम मांगने की शिकायत मिली। शिकायतकर्ता ने निगरानी से इसकी शिकायत की। कहा कि सीओ काम के एवज में एक लाख रुपये मांग रहे हैं। शिकायत का सत्यापन करने के बाद निगरानी की टीम ने जाल बिछाया तथा वीरेंद्र कुमार को घूस की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया।  
सीओ गिरफ्तारी के समय अररिया के शिवपुरी स्थित अपने आवास पर था। निगरानी की टीम उसे गिरफ्तार कर पटना ला रही है। बता दें कि पिछले माह 13 जनवरी को निगरानी विभाग ने पटना के पालीगंज में दो अभियंताओं को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया था। दोनों अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग में पदस्थापित थे। इसी तरह, पिछले साल अगस्त माह में पटना जिले में ही घोसवरी प्रखंड का बीडीओ जयवर्धन गुप्ता को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने एक लाख रुपये घूस लेते हुए गिरफ्तार किया था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews