BIHAR:PM मोदी की रैली में बम विस्‍फोट की धमकी किया वायरल, गया जेल ...जानिए मामला - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, February 27, 2019

BIHAR:PM मोदी की रैली में बम विस्‍फोट की धमकी किया वायरल, गया जेल ...जानिए मामला

कोशी लाइव:अक्की

पटना। आगामी तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की 'संकल्प रैली' को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। रैली की तैयारियों के बीच एक युवक ने वहां बम विस्‍फोट की धमकी वाट्सएप पर वायरल कर दी। युवक को पुलिस (एटीएस) ने गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान पटना के दरियापुर गोला निवासी उदय राय के रुप में हुई है। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया।
यह है मामला
चार दिनों पूर्व वाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज वायरल हुआ था कि गांधी मैदान आयोजित रैली में बम विस्फोट होगा। जिस ग्रुप पर यह मैसेज वायरल हुआ, उसके एक सदस्य ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद हड़कंप मच गया। मामले की छानबीन में एटीएस जुट गई। एटीएस ने मैसेज वायरल करने वाले उदय को उसके घर से दबोच लिया। उससे आइबी ने भी पूछताछ की।
मोदी की रैली के दौरान पहले हो चुके विस्‍फोट
विदित हो कि बीते लोकसभा चुनाव के पहले भी नरेंद्र मोदी की पटना में रैली के दौरान सीरियल बम विस्‍फोट हुए थे। पटना के गांधी मैदान में 27 अक्टूबर 2013 को नरेंद्र मोदी की 'हुंकार रैली' थी। वहां लाखों लोगों की भीड़ थी। रैली को लेकर बस स्‍टैंड व स्‍टेशन तथा सड़कों पर भी भीड़ थी। इसी दौरान पटना में जगह-जगह सीरियल धमाके हुए थे। पांच धमाके तो गांधी मैदान के आसपास ही हुए। रैली में नरेंद्र मोदी ने लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की थी।
गांधी मैदान की सुरक्षा कड़ी
उस घटना को देखते हुए पुलिस इस बार कोई चूक करने के मूड में नहीं थी। इसका परिणाम धमकी देने वाले युवक की गिरफ्तारी के रूप में समाने आया। पुलिस ने उससे कड़ी पूछताछ की। इस बीच गांधी मैदान की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews