BIHAR:सनी लियोनी जॉब मामले में खुलासा, दिल्ली की कंपनी से भरा गया था फॉर्म - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, February 25, 2019

BIHAR:सनी लियोनी जॉब मामले में खुलासा, दिल्ली की कंपनी से भरा गया था फॉर्म

कोशी लाइव:AKKY

पटना: पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट (पीएचईडी) की जूनियर इंजीनियर (जेई) बहाली के मेरिस्ट लिस्ट में सनी लियोनी के टॉप होने के मामले मे खुलासा हुआ है। साइबर पुलिस के अनुसार दिल्ली में किसी कंपनी के कार्यालय से सनी लियोनी के नाम से फॉर्म भरा गया था। जिसमें सनी लियोनी के संबंध में अश्लील जानकारियां दी गई है।
फॉर्म में अश्लील जानकारियां
सनी लियोनी के नाम पर भरे गए फॉर्म में अश्लील जानकारियां दी गई है। फॉर्म में दी गई जानकारी के अनुसार सनी ने मैट्रिक परीक्षा ‘पोर्न पटना’ से 90 फीसदी अंकों के साथ पास की है और डिप्लोमा ‘एसबीटीइ’ नामक संस्‍थान से करने की जानकारी दी गई है। जबकि बिहार में ऐसी कोई संस्थान नहीं है।
अनुभव का भी विवरण दिया गया
फॉर्म के अनुभव वाले भाग में ‘पोर्न ऑफ यूएसए’ से ‘हावड़ा ब्रिज डेजिग्नेशन’ की जानकारी दी गई है। जॉब का नेचर भी पोर्न बोर्ड ऑफ यूएसए’ का दिया गया है। लेकिन पता पटना का दिया गया है।
और भी है फर्जी नाम
पीएचईडी की ओर से जारी मेरिट लिस्‍ट में सन्‍नी लियोनी का नाम ही फर्जी नहीं है बल्कि मेरिट लिस्ट में दूसरे स्‍थान पर रहे निर्मल चक्रवर्ती पिता का नाम ओमपुरी और तीसरे स्थान पर BVCXZBNNB नाम का अभ्यार्थी है जिसके पिता का नाम MGGVGHHNNNN है।
क्या है पूरा मामला
PHED विभाग ने जूनियर इंजीनियर पद के लिए आवेदन मंगा था। जिसमें सनी लियोनी के नाम से आवेदन किया गया। मेरिट लिस्ट में सनी लियोनी टॉप पर रही.. जिसके बाद इस पर विवाद शुरू हो गया। विभाग ने जब टॉपर के आवेदन की जांच की तो पता चला कि मैट्रिक में 90 परसेंट और डिप्लोमा में 98% अंक है। जो प्रमाण पत्र और अनुभव प्रमाण पत्र दिया गया वह सनी लियोनी, पिता लियोन के नाम से है। फॉर्म में दो संस्थानों में काम करने का अनुभव का पत्र भी दिया गया था।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

Total Pageviews