BIHAR:पुलवामा आतंकी हमले में शहीद संजय कुमार सिन्हा के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे पटना, मसौढ़ी के सैकडों समाज सेविओं ! - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Saturday, February 23, 2019

BIHAR:पुलवामा आतंकी हमले में शहीद संजय कुमार सिन्हा के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे पटना, मसौढ़ी के सैकडों समाज सेविओं !

कोशी लाइव:@रतुल कु सोनी


पटना (मसौढ़ी:आज पुलवामा आतंकी हमले में शहीद संजय कुमार सिन्हा के घर श्रद्धांजलि देने पहुंचे पटना और मसौढ़ी के सैकडों समाज सेविओं !

झुग्गी झोपड़ी पाठशाला जीआरपी रेल मसौढ़ी में बच्चों के बिच कौपी कलम का वितरण सारे समाज सेविओं ने किया !

और फिर पुलवामा आतंकी हमलें में शहीद सीआरपीएफ के 176 वीँ बटालियन के हेड कांस्टेबल संजय कुमार सिन्हा के मसौढ़ी आवास पर गय,जहाँ सबलोगों ने उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी!

उसके बाद सबलोगों ने शहीद सिन्हा जी के परिजनों से मुलाकात की और उन्हें सबलोगों ने मिलकर लगभग 35,000 हजार रूपया की आर्थिक मदद भी की!

परिजनों से बातचीत के दौरान उनके पुत्र का सपना हैं की उन्हें मेडिकल की तैयारी करनी है और उनकी माता का एक ख्वाहिश है की वह माननीय श्री नितीश कुमार जी उनसे मिलने मसौढ़ी उनके आवास पर आए!

मौके पर जन अधिकार पार्टी लो.
मसौढ़ी आनुमंडल अध्यक्ष विशाल केशरी ने उनके पुत्र ओम प्रकाश से मेडिकल में नामांकन के जरूरी कागजात लिए और बहुत जल्द मेडिकल में नामांकन करवाने का अश्वासन भी दिया!

आंकाक्षा चित्रयांश जो हेल्पिंग ह्यूमन और संस्कृति फांउडेशन की सचिव हैं उन्होंने माननीय नितीश कुमार जी को बहुत जल्द मसौढ़ी शहीद संजय सिन्हा की पत्नी से उनके घर पर ही मिलवाने का अश्वासन दिया!

मौके पर मौजूद समाज सेवी गुड्डू बाबा,दुर्गेश कुमार सोनू,मो.सुफियान आजाद,संजीव कुमार,प्यूश कुमार,चन्द्रकांत मिश्रा,आंकाक्षा चित्रयांश,विशाल केशरी,और सौकड़ों समाजसेवी मौजूद थे!

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews