सुपौल:2130 लॉटरी टिकट के साथ 50 हजार नकद भी बरामद, दो धराये - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, February 28, 2019

सुपौल:2130 लॉटरी टिकट के साथ 50 हजार नकद भी बरामद, दो धराये

कोशी लाइव:अक्की

राघोपुर : पुलिस ने गत दिनों से थाना क्षेत्र में लगातार शराब कारोबारियों के विरुद्ध छापेमारी अभियान चलाकर रोज नयी सफलता हासिल कर रही है. इसी क्रम में सोमवार की रात पुलिस ने एक शराब कारोबारी सहित दो लॉटरी कारोबारियों को गिरफ्तार किया. वैसे यह पहला मौका है जब पुलिस ने लॉटरी कारोबारियों पर नकेल कसना शुरू किया है.
 
मंगलवार को थाना परिसर में डीएसपी रामानंद कौशल ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि शराब के धंधे में गत दो वर्षों से चार्जशीटेड लोगों के वर्तमान गतिविधियों का पुनः सत्यापन किया जा रहा है. 
 
  बताया कि रविवार की रात भी पुलिस ने थाना क्षेत्र में शराब कारोबारियों पर नकेल कसने हेतु विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान दो कारोबारियों को गिरफ्तार करने के साथ ही सिमराही स्थित आनंद होटल के मालिक मंगेश सिंह एवं छठ पोखर निवासी श्रवण सहनी के विरुद्ध केस दर्ज किया गया. वहीं सोमवार की रात्रि हुई छापेमारी अभियान में एनएच 57 किनारे धर्मपट्टी गांव में एक झोपड़ी में शराब बेच रहे धर्मपट्टी निवासी मुक्ति लाल मुखिया के पुत्र कृष्णा कुमार को एक खुले हुए विदेशी शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया गया. 
 
गिरफ्तार कारोबारियों से पुलिस कर रही है पूछताछ
एएसपी श्री कौशल ने बताया कि सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के पिपराही रोड में धोबियाही के समीप कुछ व्यक्तियों द्वारा खुलेआम घुम घुमकर लॉटरी टिकट बेची जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब छापेमारी किया तो मौके से दो लोगों को कुल 2130 लॉटरी टिकट एवं दिनभर में बेची गई लॉटरी टिकट की राशि 50790 रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया.
 
उन्होंने बताया कि दोनों लॉटरी कारोबारी सिमराही वार्ड नंबर 13 निवासी है. जिसमें स्व नसीर अहमद के पुत्र मो अफरोज आलम के पास से 1360 पीस लॉटरी टिकट एवं 29900 रुपये नकद तथा मक्खन शर्मा के पुत्र शम्भू शर्मा को 770 पीस लॉटरी एवं 20890 रुपये नकद के साथ गिरफ्तार किया गया. बताया कि दोनों लॉटरी कारोबारी से पूछताछ के क्रम में इस धंधे में संलिप्त कई सफेदपोशों का नाम भी सामने आया है. जिनके विरुद्ध अनुसंधान प्रारंभ हो गयी है.
 
साथ ही गिरफ्तार कारोबारियों के पास से एक डायरी भी बरामद की गयी है. जिसमें लॉटरी टिकट के फुटकर विक्रेताओं के नाम अंकित है. कहा कि एक-एक की पहचान कर ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. डीएसपी श्री कौशल के नेतृत्व में हुई छापेमारी दल में थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार समेत अन्य पुलिस बल शामिल थे.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews