बिहार:गुटखा खाने के चक्कर में ड्राइवर ने कराया एक्सीडेंट, बस पलटने से 12 यात्री घायल - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, February 26, 2019

बिहार:गुटखा खाने के चक्कर में ड्राइवर ने कराया एक्सीडेंट, बस पलटने से 12 यात्री घायल

कोशी लाइव:अक्की

गुटखा खाने के लिए चालक के स्टेयरिंग छोड़ते ही बांका से भागलपुर आ रही बलराम श्री यात्री बस सोमवार को पलट गयी। हादसा हबीबपुर थाना क्षेत्र के दाऊद वाट सड़क पर हुआ। चालक की लापरवाही से दर्जनभर यात्री घायल हो गए। गंभीर रूप से एक बच्चे समेत पांच महिलाओं को इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामूली रूप से घायल छह लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घायलों ने बताया कि खेसर से अमरपुर के रास्ते बस दिन के करीब 11 बजे भागलपुर आ रही थी। चालक तेज रफ्तार से बस चला रहा था। यात्रियों ने चालक को धीरे चलाने के लिए भी कहा था। सामने से जा रही एंबुलेंस को ओवरटेक किया जा रहा था। उसवक्त चालक स्टेयरिंग छोड़कर गुटखा खा रहे थे। अचानक ब्रेक लेने पर बस का संतुलन बिगड़ गया और बस सड़क पर पलटी खाकर गिर गई। संयोग था कि उसवक्त सड़क से राहगीर नहीं गुजर नहीं रहे थे। अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी। बस दुर्घटना के बाद आधे घंटे तक सड़क पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। इससे जाम लग गया था।

लोगों ने यात्रियों को बस से निकाला
दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े और बस से यात्रियों को निकाला। टेम्पो से यात्रियों को खाली कराकर घायलों को अस्पताल भेजा गया।  घटना से बस सवार यात्री डरे हुए थे। मौके पर पहुंची हबीबपुर थाने की पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर रुप से घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल और मामूली रुप से घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों में एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। चालक व खलासी फरार है। 

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews