MADHEPURA: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत से बबाल, आक्रोशित लोगों ने सडक जामकर की मुआवजे की मांग - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Wednesday, January 9, 2019

MADHEPURA: सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत से बबाल, आक्रोशित लोगों ने सडक जामकर की मुआवजे की मांग

कोशी लाइव:AKKY

Madhepura News - सरौनी कला चौक पर सोमवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत से आक्रोशित लोगों ने सरौनी-ग्वालपाड़ा सड़क मार्ग को...


सरौनी कला चौक पर सोमवार की रात सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत से आक्रोशित लोगों ने सरौनी-ग्वालपाड़ा सड़क मार्ग को सुबह से जाम कर दिया। 

संवाद सूत्र, बिहारीगंज (मधेपुरा) : थानाक्षेत्र के सरौनी वार्ड दो में सड़क हादसे में दो दोस्त के मौत के बाद दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक शुभम के बहन की शादी इसी माह 20 जनवरी को होना था। लेकिन उससे पहले ही घर से भाई का जनाजा निकला।
जानकारी के अनुसार सोमवार की रात्रि लगभग नौ बजे सरौनी निवासी शिक्षिका भेली देवी का इकलौता पुत्र शुभम कुमार (24) अपने दोस्त पड़रिया पंचायत के भैरवपट्टी निवासी सुधीर कुमार (22) के साथ सरौनी जा रहा था। वार्ड दो में ही शिवनारायण दास के घर के समीप एक ट्रैक्टर से टकरा जाने से दोनों की मौत हो गई। ट्रैक्टर से सीमेंट व बालू उतारा जा रहा था। इसी क्रम में तेज गति से आ रही बाइक चालक ने असंतुलित होकर ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। घटना से आक्रोशित लोगों ने मंगलवार की सुबह नौ बजे से लगभग दो घंटे तक सड़क जाम कर दिया। लोग मुआवजा की मांग कर रहे थे। सूचना पर ग्वालपाड़ा सीओ रविश कुमार, बीडीओ अमित कुमार, अंचल अमीन पवन कुमार स्थल पर पहुंचकर मृतक परिजनों को मुआवजा देने की बात कहकर शांत करते हुए जाम हटवाया। विद्यानंद मंडल ने बताया कि दो वर्ष पूर्व शुभम की शादी भागलपुर जिले के नवगछिया थाना स्थित नगरह, जनिया टोला की निशा कुमारी (21) के साथ हुई थी। मृतक चार भाई बहन में सबसे बड़ा एकलौता था। जबकि उनकी तीन बहन अविवाहित है। घटना की सूचना पर मृतक के ससुराल पक्ष के लोग सरौनी पहुंच चुके हैं। वहीं मृतक सुधीर के घर में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि उनकी बहन की शादी 20 जनवरी को होना तय था। घटना की सूचना पर समाजसेवी मनोज यादव, भीम मंडल, राजीव कुमार गुप्ता, निखिल कुमार झा, विपीन कुमार, सरपंच कुलेश्वर मंडल, जाप नेता अनिल कुमार बंधु, प्रल्हाद महतो सहित दर्जनों लोगों ने दोनों मृतक के घर जाकर पीड़ित परिजनों से मिलकर सांत्वना व्यक्त किया।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews