BOLLYWOOD:'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के खिलाफ बिहार में दर्ज होगा मामला, कोर्ट ने दिया आदेश - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Tuesday, January 8, 2019

BOLLYWOOD:'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के खिलाफ बिहार में दर्ज होगा मामला, कोर्ट ने दिया आदेश

कोशी लाइव:AKKY

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनीं फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) रिलीज से पहले एक बार फिर विवादों में फंस गयी है। दरअसल, बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने फिल्म के लीड एक्टर अनुपम खेर समेत 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया है। कोर्ट के आदेश के बाद ये एफआईआर जिले के कांटी थाने में दर्ज होगा। कोर्ट में दी गयी याचिका के बाद एसडीजेएम (वेस्ट) ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। विदित हो कि दो जनवरी को अदालत में शिकायत दर्ज करायी गई थी।
वकील ने लगाया ये आरोप...
याचिका में आरोप लगाया गया कि फिल्म में कई हस्तियों की खराब छवि दिखाई गयी है। वकील सुधीर ओझा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में याचिका दायर की थी। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका निभाने वाले खेर के अलावा एक्टर अक्षय खन्ना की भी शिकायत की गयी है जो पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म बारू की इसी नाम से आयी किताब पर आधारित है। याचिका में उन कलाकारों के भी नाम हैं जिन्होंने फिल्म में अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा की भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ भी शिकायत की गई है। 

ओझा ने आरोप लगाये कि 11 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म के प्रोमो टीवी चैनलों और यू-ट्यूब पर देखकर वह आहत महसूस कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि फिल्म में देश और कई नेताओं की खराब छवि दिखायी गई है। जिनमें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बसपा प्रमुख मायावती से लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी शामिल हैं।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews