मधेपुरा।जाप नेता को अपराधियों ने मारी गोली, सड़क जाम कर लोगो ने किया प्रदर्शन - कोशी लाइव

BREAKING

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, January 7, 2019

मधेपुरा।जाप नेता को अपराधियों ने मारी गोली, सड़क जाम कर लोगो ने किया प्रदर्शन

कोशी लाइव:@अक्की।

दीपक कुमार सिंह@सिंघेश्वर





rampage and road block after shot to JAP young leader in madhepuraबेखौफ बदमाशों ने रविवार को दिनदहाड़े सिंहेश्वर के जन अधिकार पार्टी (जाप) युवा परिषद के प्रखंड अध्यक्ष आशीष कुमार यादव को गोली मार दी। गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हुए आशीष को सदर अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। घटना के आक्रोशित जाप कार्यकर्ताओं ने देर शाम सिंहेश्वर बाजार में शर्मा चौक पर मेन रोड को जाम कर दिया। जाप कार्यकर्ताओं ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 12 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

 सिंहेश्वर [दीपक कुमार सिंह]:--
छात्र जाप के प्रखंड अध्यक्ष को घर से बुलाकर मार दी गई गोली। जानकारी के अनुसार सिंगिऔन निवासी आशीष कुमार गम्हरिया रोड में अपने निवास पर थे। आशीष की मां ने बताया कि किसी ने फोन पर उसे बुलाया । जब यह नहीं गया तो कुछ देर के बाद बाइक से कोई बुलाने आया । आशीष उसी के साथ चला गया  और गैस एजेंसी से कुछ दूर पहले ही पीछे से आशीष को किसी ने गोली मार दी।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पीछे उजले रंग के बुलेट से दो गोली चली । एक गोली आशीष को लगी और वह गिर गया। जबकि बाइक सवार अपराधी गम्हरिया की तरफ भाग निकला।
स्थानीय लोगों ने घायल को सदर अस्पताल सिंहेश्वर लाया। जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया। मधेपुरा सदर अस्पताल से आशीष को बेहतर चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दिया ।  

उसके बाद जाप कार्यकर्त्ताओं ने सिंहेश्वर में शर्मा चौक के नजदीक एनएच 106 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की । बाद में 24 घंटे के अंदर अपराधी को गिरफ्तार करने की बात कहकर थानाध्यक्ष ने जाम को हटवाया । थानाध्यक्ष ने बताया कि आशीष के द्वारा दिए गए बयान में चार अपराधी का नाम बताया गया है ।
लोगों के कथनानुसार आशिष काफी मिलनसार तरह का लरका है। भला उसे किस प्रकार की दुश्मनी हो सकती है। गोली लगने की बात जैसे ही घर पर मालूम चला, मां और पत्नी बेसुध होकर गिर परी।बता दें कि आशिष घर का इकलौता चिराग है। पिता स्व•मुन्ना यादव के देहांत के बाद घर की सारी जिम्मेवारी इसी के उपर है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews