मधेपुरा। बस पलटने के बाद यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी ------ - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Monday, 21 January 2019

मधेपुरा। बस पलटने के बाद यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी ------

कोशी लाइव:अक्की

भागलपुर से सहरसा जा रही बस पुरैनी में पलटी
------------------------
बस के अनियंत्रित होने की वजह से हुआ हादसा
---------------------------------------------
संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा): भागलपुर से सहरसा जा रही बस सोमवार को पुरैनी के अखाड़ा चौक के समीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में करीब आधा दर्जन बस सवार यात्री जख्मी हो गए। जख्मी यात्रियों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए पुरैनी पीएचसी में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार एक हाईवा ट्रक को साइड देने के दौरान भागलपुर से सहरसा जा रही मुंद्रिका बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद जहां उसपर सवार यात्रियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। वहीं दुर्घटना के बाद बस का ड्राइवर व खलासी भाग गया। देखते ही देखते घटनास्थल पर स्थानीय लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी।
-----------------------------
दुर्घटना में जख्मी यात्री पीएचसी में भर्ती : इस बस दुर्घटना में आधा दर्जन से अधिक सवारी घायल हुए। जिसमें मधेपुरा प्रखंड के पड़रिया निवासी लल्टू ऋषिदेव एवं नाथनगर भागलपुर निवासी प्रवीण कुमार शर्मा को गंभीर चोटें आयी। जिसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पुरैनी में चल रहा है। इसके अलावे अन्य घायल यात्रियों का इलाज किया गया। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। लगभग 80 से अधिक यात्री बस में सवार थे। बस में सवार एक महिला यात्री ने बताया कि जर्जर सड़क होने के बावजूद भी ड्राइवर लापरवाह होकर तेज गति से बस चला रहा था। घटना के वक्त वह मोबाइल पर बात करने में मशगूल था। घटना के समय एक हाथ से स्टेय¨रग संभाल रहे बस का अगला चक्का एक बड़े गड्ढे में चला गया। बस के तेज गति में रहने से वह अनियंत्रित होकर पलट गया।
---------------------------
स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया प्रदर्शन : घटना से गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त मार्ग को घंटो जाम कर सड़क की जर्जरता के विरुद्ध स्थानीय सांसद,विधायक व प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बाद में घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत के प्रयास से जाम को हटाया गया।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages