मधेपुरा।मां बोली- बहू ने आशिकों संग मिल की बेटे की हत्या, बहू-ससुराल वालों का हाथ - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 20 January 2019

मधेपुरा।मां बोली- बहू ने आशिकों संग मिल की बेटे की हत्या, बहू-ससुराल वालों का हाथ

कोशी लाइव:अक्की

 थाना क्षेत्र के खाड़ा पंचायत के वार्ड-12 सुखासनी के युवक चंदन साह की मौत को हुए साढ़े चार माह बीत गए। अब इस मौत के मामले...




थाना क्षेत्र के खाड़ा पंचायत के वार्ड-12 सुखासनी के युवक चंदन साह की मौत को हुए साढ़े चार माह बीत गए। अब इस मौत के मामले में दो अलग-अलग तरीके से हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। 

युवक की मां जहां अपनी पतोहू के चरित्रहीनता की ओर इशारा करते हुए अपने ही दामाद व अन्य पर साजिश रचकर हत्या करने का आरोप लगा रही है, वहीं मृतक की प|ी ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रही है। दोनों पक्षों ने इसको लेकर बुधमा ओपी में आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस बीच अब एक नया विवाद पतोहू के ससुराल में रहने को लेकर खड़ा हो गया है। 

मामले को लेकर बैठी पंचायत में मृतक की मां समेत ग्रामीणों का आराेप है कि उसकी पतोहू ससुराल में रहने लायक नहीं है। जबकि पतोहू का कहना है कि वह ससुराल में ही रहेगी। मामले को लेकर बैठी पंचायत में भी फिलहाल अंतिम फैसला नहीं हो पाया है। इसे लेकर दोनों पक्षों में तनाव है। 

सास ने बहू पर लगाया चरित्रहीन होने का आरोप, पुलिस कर रही दोनों ओर के आरोपों की जांच 
शनिवार को उदाकिशुनगंज के सुखासनी गांव में बैठी पंचायत में जुटे ग्रामीण। 

प|ी ने भैंसुर, गोतनी, सास, ममिया ससुर पर कराई प्राथमिकी 

चंदन की मौत के चार माह बाद प|ी ने कुछ ग्रामीणों के साथ-साथ ससुराल के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। बुधमा ओपी को दिए गए आवेदन में उसने ग्रामीण विजय कुमार मेहता के अलावा विजय कुमार मेहता, ममिया ससुर जद्दु साह, भैंसुर रामचंद्र साह, गोतनी रूबी देवी, सास सावित्री देवी समेत अन्य को आरोपी बनाया है। उसका कहना है कि ससुराल वाले मुझे प्रताड़ित किया करते हैं। मेरे घर से भगाकर ताला लगा देते हैं। ससुराल वालों ने उसके सोने के गहने भी चुरा लिए। 

ग्रामीण भी नहीं रखना चाहते हैं महिला काे गांव में 

मामले को लेकर गांव में बड़ी पंचायत बैठी। उसमें चंदन की प|ी ने अपना पक्ष रखा। लेकिन ग्रामीणों का भी कहना है कि महिला का चरित्र ठीक नहीं है। उसे गांव में रखने से माहौल खराब होगा। इसे लेकर फिलहाल दोनों पक्षों में तनाव है। इस बाबत खाड़ा पंचायत के सरपंच पति बिनोद मंडल ने बताया कि इस संबंध में उन्हें फोन से जानकारी दी गई थी। लेकिन वे पूरा मामला नहीं जान पाए हैं। पंचायत के समय वे गांव से बाहर थे। वहीं बुधमा ओपी प्रभारी का कहना है कि आवेदन मिला है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। 

बेगूसराय से मिली थी लाश, फोटो से हुई थी पहचान 
चंदन का शव बेगूसराय के बलिया से वहां की पुलिस ने 3 सितंबर 2018 को बरामद किया था। अज्ञात लाश रहने के कारण पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने अंतिम संस्कार कर दिया। इस बीच मीडिया के माध्यम से चंदन की मां सावित्री देवी को बेटे की हत्या की जानकारी मिली तो उन्होंने बलिया जाकर फोटो से अपने बेटे की पहचान की। हालांकि उस वक्त उन्होंने किसी पर हत्या का केस नहीं दर्ज कराया। इस कारण पुलिस ने चौकीदार के बयान पर केस दर्ज कर लिया। अब जबकि चंदन की प|ी अपने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगा रही है तो मृतक की मां का कहना है कि चंदन और कविता के बीच पिछले कई सालों से अनबन चल रहा था। इसी वजह से चंदन कमाने के लिए बंगलौर चला गया था। उन्होंने बेटे की हत्या का आरोप बड़ी बलिया निवासी पवन साह व अन्य पर लगाया है। सावित्री देवी का आराेप है कि कविता का पवन साह के अलावा गांव के ही रंजीत साह समेत कुछ अन्य लड़कों से गलत संबंध था। 

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages