सहरसा: तीन लाख की सुपारी देकर प्रभु पासवान की कराई गई थी हत्या - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Friday, 4 January 2019

सहरसा: तीन लाख की सुपारी देकर प्रभु पासवान की कराई गई थी हत्या

कोशी लाइव:AKKY

सहरसा: पिछले दिनों शहर के वार्ड नंबर तीन सराही निवासी प्रभु पासवान की हत्या कर शव को नहर के समीप गाड़ देने के मामले का पुलिस ने उजागर किया है। प्रभु पासवान की हत्या परसाहा के दो बदमाश को तीन लाख की सुपारी देकर कराई गई थी। हत्या की वजह जमीन विवाद माना जा रहा है।
सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि नरियार निवासी महादेव ¨सह काफी वृद्ध हो गए हैं। इनकी जमीन की देखभाल भोला ¨सह, अनिल चौधरी, परमेश्वरी यादव करते हैं। इससे सराही निवासी मृतक को विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर हत्या की साजिश रची गई। उक्त तीनों ने परसाहा के अनिल यादव एवं राधे ठाकुर को हत्या की सुपारी दी थी। तीन लाख में हत्या की बात तय होने के बाद छठ के खरना के दिन अनिल चौधरी ने प्रभु पासवान को अपने नहर स्थित आटा मिल पर बुलाया था। जहां सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। जिसके बाद शव को लेकर सभी लोग नरियार रोड स्थित नहर के समीप गये और उसे गाड़ दिया ताकि किसी को शक नहीं हो। उन्होंने बताया कि इस मामले में चंदेश्वरी यादव, सुशील राम एवं लालमोहर दास द्वारा साक्ष्य को छिपाया गया था। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल अनिल चौधरी द्वारा न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया गया। जिसे पुलिस द्वारा 48 घंटे के रिमांड पर न्यायालय के आदेश से लिया गया। उससे पूछताछ में कई तथ्य का खुलासा हुआ था। इस मामले में साक्ष्य छिपाने के आरोप में चंदेश्वरी यादव एवं सुशील राम को पूर्व में ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वैसे इस मामले के कई अन्य नामजद आरोपितों के संबंध में जांच चल रही है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि वो लोग इस साजिश में शामिल थे कि नहीं।
---
प्रभु पासवान की हत्या जमीन विवाद के कारण की गई थी। इस मामले में अबतक तीन जेल में हैं। जिनके खिलाफ मामला सत्य पाया गया है उसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही है।
प्रभाकर तिवारी, सदर एसडीपीओ, सहरसा।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages