सहरसा : एमएलटी कॉलेज में नामांकन के नाम पर रुपये मांगने का एक ऑडियो वायरल - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Wednesday, 9 January 2019

सहरसा : एमएलटी कॉलेज में नामांकन के नाम पर रुपये मांगने का एक ऑडियो वायरल

कोशी लाइव:अक्की

सहरसा : एमएलटी कॉलेज में नामांकन के नाम पर रुपये मांगने का एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में एक लड़की युवक से पीजी में एडमीशन कराने की बातें कही जा रही है। उसमें लड़की को पहले वह मना करता है और उसके बाद वो उससे विषय पर बात करता है। बातचीत के दौरान पांच हजार रुपये की मांग करता है। इस पर लड़की उससे 3500 रुपये में एडमिशन कराने को कहती है। साथ ही वह यह भी कहती है कि उसका 3500 में ही कराया गया था। इसपर युवक उससे कहता है कि एक हजार रुपये प्राचार्य व पांच-पांच सौ रुपये काउंटर पर लगेगा। इसमें उसका कुछ भी नहीं है। इस ऑडियो में कहीं से न तो लड़की का नाम पता चल रहा है और न ही उस लड़का का नाम आता है। हालांकि जारी वायरल ऑडियो में इसे एनएसयूआई प्रतिनिधि बताया जता रहा है।




दूसरी ओर इस मामले में एनएसयूआई जिलाध्यक्ष विराज कश्यप ने बयान जारी कर कहा है कि यह एबीवीपी वालों की चाल है। यह वीडियो ऑडियो पूरी तरह फर्जी है। अभाविप विरोधी छात्र संगठन को फंसाने के लिए निचले स्तर तक जा सकता है। कहा कि इसका शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा। कहा है कि एमएलटी कॉलेज में वर्षों से बंद वर्ग संचालन को पटरी पर लाने के कारण एनएसयूआई नेता आशीष आनंद का संघर्ष है। आशीष के संघर्ष को देखते हुए तत्कालीन प्राचार्य डा. केपी यादव द्वारा एम्बेसडर नियुक्त किया गया एवं गत वर्ष 26 जनवरी व 15 अगस्त को कुलपति ने विश्वविद्यालय मुख्यालय में सम्मानित भी किया।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages