सुपौल।कुख्यात श्रवण मुखिया को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया। - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 13 January 2019

सुपौल।कुख्यात श्रवण मुखिया को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार किया।

कोशी लाइव:अक्की

संवाद सूत्र, प्रतापगंज (सुपौल) : सुपौल समेत आसपास के कुख्यात श्रवण मुखिया को शुक्रवार रात को पुलिस ने नाटकीय ढंग से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर उसके तीन सहयोगी भी पकड़े गए हैं। गिरफ्तारी के दौरान प्रतापगंज थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने उसके पास से ऑटोमैटिक पिस्टल व कारतूस भी बरामद किया है।
श्रवण ने अपने गिरोह के साथ मिलकर लूटपाट व राहजनी की कई घटनाओं को अंजाम दिया था। वह छातापुर प्रखंड की जीवछपुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर आठ का निवासी है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके तीन सहयोगियों को भी गिरफ्तार किया है। इनमें सिमराही निवासी मिथुन साह, पवन कुमार व छातापुर की मधुबनी पंचायत का निवासी राकेश पासवान है। इनके पास से लूटा गया मोबाइल फोन व अन्य सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि श्रवण मुखिया कम उम्र से ही आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लगा था। पूर्व में भी उसे अररिया में आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। कम उम्र होने के कारण उसे पूर्णिया बाल सुधार गृह भेजा गया था, जहां से वह भाग निकला। अब वह बालिग हो चुका है। बाल सुधार गृह से भागकर आने के बाद उसने अपना गिरोह तैयार कर लिया। गिरोह के साथ वह एनएच 57 पर राहजनी की घटनाओं को अंजाम देता था। शनिवार को एएसपी आरके कौशल ने बताया कि मार्केटिंग कंपनी के एजेंटों के साथ श्रवण बराबर लूटपाट करता था। लूटे गए एक मोबाइल फोन की ट्रेसिंग के माध्यम से श्रवण मुखिया की पहचान कर ली गई थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई थी।
कुख्यात श्रवण मुखिया गिरफ्तार

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages