सहरसा।दिनदहाड़े घर के बाहर युवक को अपराधियों ने मारी गोली - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Thursday, January 3, 2019

सहरसा।दिनदहाड़े घर के बाहर युवक को अपराधियों ने मारी गोली

कोशी लाइव:अक्की

Sहरसा – एक बार फिर बेखौफ अपराधी ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े घर के बाहर युवक को अपराधियों ने गोली मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मामला सदर थाना क्षेत्र के डुमरैल चौक के समीप की है जहाँ अपने घर के बाहर खड़ा 18वर्षीय युवक प्रिन्स कुमार को मोटरसाइकिल सवार अपराधी गोली मारकर फरार हो गया। घायल युवक सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहारपुर गाँव का रहने वाला है। यहाँ किराये के मकान में रहकर बारहवीं कक्षा की पढाई करता है।
घटना के बाद जख्मी युवक को स्थानीय लोगों द्वारा निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है फिलहाल युवक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। हालांकि घटना के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही निजी नर्सिंग होम पहुँच कर मामले की जांच में जुट गई।
इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि तीन अभियुक्तों की पहचान हो गई है, पुलिस छापामारी कर रही है, बहुत जल्द तीनों अभियुक्त पुलिस के गिरफ्त में आ जाएगी। वैसे प्रथम दृष्टया आपसी विवाद ही सामने आ रहा है अनुसंधान के बाद ही पता चलेगा। वहीं इस गोलीबारी की घटना के बाद एक बार फिर दहशत का माहौल है।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews