बिहार / शराब पीकर शादी करने पहुंचा पुलिस का जवान; लड़की वालों को पीटा, दुल्हन ने कराया गिरफ्तार - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 19 January 2019

बिहार / शराब पीकर शादी करने पहुंचा पुलिस का जवान; लड़की वालों को पीटा, दुल्हन ने कराया गिरफ्तार

कोशी लाइव:अक्की

  • भागलपुर।सुल्तानगंज के पैन गांव से कहलगांव के अकबरपुर में आई थी बारात, नालंदा में पोस्टेड है सिपाही उदय
  • दुल्हन बोली, शराबी के साथ शादी करने की बजाय कुंवारी रहना पसंद करूंगी

कहलगांव. शराब के नशे में बारात लेकर शादी करने पहुंचे बिहार पुलिस के जवान ने लड़की के परिजनों से मारपीट की। दुल्हन ने शादी से इनकार कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस दूल्हे और उसके पिता को गिरफ्तार कर थाने ले गई। इसके बाद बारात भी वापस लौट गई।

सुल्तानगंज से आई थी बारात
मामला गुरुवार की देर रात कहलगांव थाना के अकबरपुर गांव का है। गांव के योगेन्द्र रजक की बेटी अनुषा की बारात सुल्तानगंज के पैन गांव से आई थी। बारात में दूल्हा उदय रजक सहित अन्य युवक शराब के नशे में थे। जब बारात लड़की के दरवाजे पर पहुंची तो डीजे की धुन पर डांस करने को लेकर बाराती और घराती पक्ष में मारपीट हो गई।

लड़की के मामा, नाना और पिता घायल
शराब के नशे में झुमते हुए दुल्हा कार से उतरा और उसने भी लड़की पक्ष वालों की पिटाई कर दी। दुल्हन के मामा, नाना और उसके पिता राजकिशोर रजक घायल हो गए। इधर, जैसे ही दुल्हन को इसकी सूचना मिली उसने शादी से इनकार करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दे दी। दुल्हन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शराब के नशे में धुत दूल्हा उदय रजक और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया। नशे में धुत अन्य बराती पुलिस के आने से पहले ही भाग खड़े हुए।

दुल्हन बोली, भविष्य सुरक्षित नहीं
अनुषा ने बताया कि जो लड़का शराब पीने का आदी है और अपनी शादी में भी शराब पीकर मारपीट कर सकता है, उसके साथ मेरा भविष्य कैसे सुरक्षित रहेगा। शराबी के साथ शादी करने से बेहतर है कुंवारी रहना। और यही सोचकर मैंने शादी से इनकार करते हुए पुलिस को इसकी सूचना दी। जब एक पुलिस का जवान ही शराब पियेगा तो पब्लिक को ऐसा करने से कैसे रोक सकता है।

दूल्हा बोला- मुझसे भारी गलती हो गई
दूल्हा उदय रजक और उसके पिता राजकिशोर रजक को जब पुलिस पकड़कर थाने ले गई और हाजत में बंद कर दिया। इसके बाद दूल्हे का नशा टूट गई और वह थानेदार से कहने लगा कि हमसे गलती हो गई। वह खुद को बिहार पुलिस का हवाला देते हुए छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी। एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि  पता चला कि लड़का जो बिहार पुलिस का जवान है और नालंदा जिले में पोस्टेड है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages