सहरसा।गोली मारकर जख्मी करने के मामले में दो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Thursday, 3 January 2019

सहरसा।गोली मारकर जख्मी करने के मामले में दो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज

कोशी लाइव@अक्की
#विकास तांती।
सहरसा। पॉलिटेक्निक के छात्र को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में जख्मी के पिता अमरेन्द्र यादव के बयान पर दो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दिए बयान में उन्होंने कहा है कि उन्हें जानकारी मिली कि उनका पुत्र जो पॉलिटेक्निक कॉलेज में पढ़ता है एक जनवरी को कमरे से निकला और रात को लौटकर घर नहीं आया। दूसरे दिन जब वह आया तो उनके पुत्र को सुपौल जिले के बभनी निवासी रिव यादव, डुमरैल निवासी बाबूल कुमार यादव एवं अन्य अज्ञात ने मिलकर गोली मार दी। जख्मी को इलाज के लिए सहरसा से पटना रेफर कर दिया गया है।

----

मारपीट की प्राथमिकी दर्ज

-----

सहरसा: शहर के वार्ड नंबर 32 में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की प्राथमिकी सदर थाना में दर्ज कराई गई है। एक पक्ष के फूलो शर्मा ने रासबिहारी शर्मा समेत अन्य पर घेरकर मारपीट कर जख्मी करने व छिनतई करने की शिकायत की है। दूसरे पक्ष के अमर कुमार शर्मा ने भी देवनारायण शर्मा समेत अन्य पर मारपीट व छिनतई की प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष आरके ¨सह ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने की बात सामने आ रही है। छानबीन की जा रही है।

-----

अधिवक्ता के घर से लाखों की चोरी

----

सहरसा: शहर के वार्ड नंबर 36 ठुठी टोला में अधिवक्ता के घर से चोरों ने लाखों की संपत्ति चुरा ली। थाना में दिए आवेदन में कहा है कि उनके चाचा का निधन गांव में हो गया था। जिस कारण परिवार के साथ गांव चले गये। जब गांव से लौटकर पहुंचे तो घर का सभी ताला टूटा हुआ था। चोरो ने घर से करीब 120 ग्राम के सोने का आभूषण, टीवी, लैपटॉप नगद 20 हजार व चांदी के जेवर की चोरी कर ली। उल्लेखनीय है कि हटियगाछी में भी एक दुकान से चोरों ने सवा लाख के सामान की चोरी कर ली। दोनों मामले में अबतक पुलिस कार्रवाई नहीं कर पाई है। वैसे दोनों मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है।

----

जबरन पेड़ काटने की शिकायत

----

सहरसा: दिधिया निवासी नबी जान ने सु¨लदाबाद मवि का पेड़ काटकर उसे पीलर खड़ा करने की शिकायत की है। थाना में दिए आवेदन में कहा है कि रणविजय सादा व अन्य द्वारा स्कूल की भूमि पर लगे पेड़ को काट दिया गया विरोध करने पर मारपीट की गई। जिसके बाद जमीन को घेरने के लिए पीलर बनाया जा रहा है। मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

-----

आवास योजना को ले हुई आमसभा

----

सहरसा: प्रधानमंत्री आवास योजना को लेकर शहर के वार्ड नंबर 23 में वार्ड पार्षद कुमारी सिद्धि प्रिया की अध्यक्षता में वार्ड सभा का आयोजन किया गया। वार्ड सभा में आवास लाभुकों का चयन किया गया। वार्ड सभा में पंकज कुमार झा, एससी झा, रामाकांत झा, विमलकांत मिश्रा, वलबीर प्रसाद, रेणु देवी, किरण कुमारी, कौशल्या देवी, ¨पटू कुमार समेत अन्य मौजूद थे। इस दौरान चयन के लिए लाभुकों को कई जानकारी आवास सहायक द्वारा दी गई।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages