सहरसा:16 सेक्टर में बंटेगा शहर,नियमित करें वाहनों की चे¨कग: एसपी - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Sunday, January 6, 2019

सहरसा:16 सेक्टर में बंटेगा शहर,नियमित करें वाहनों की चे¨कग: एसपी

कोशी लाइव:AKKY

सहरसा: शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने रविवार को सदर थाना में थाना में पदस्थापित सभी पुलिस पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान कई पदाधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि शहर में पुलि¨सग दिखनी चाहिए। नियमित रूप से वाहनों की चे¨कग, गश्ती और असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई में किसी स्तर पर चूक नहीं हो, इस दिशा में सतत कार्रवाई की जाय। बैठक में एसपी ने सभी पुलिस पदाधिकारियों को टॉस्क देते हुए कहा कि यह मत समझे की बांटी गई ड्यूटी के बाद आपकी ड्यूटी समाप्त हो जाती है। सभी लोग 24 घंटे तत्पर रहें तभी अपराध पर पूरी तरह से लगाम लग पाएगा। उन्होंने कहा कि सभी पुलिस पदाधिकारियों को सरकार मोटरसाइकिल का भत्ता देती है। वह काम करने के लिए दिया जाता है ना कि आराम करने के लिए। उन्होंने कहा कि शहर में गश्ती के दौरान असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जाए और संदिग्ध से पूछताछ की जाय। इसके अलावा हर अधिकारी वाहनों की जांच करें और उचित कार्रवाई करें। कहा कि किसी स्तर पर चूक को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बैठक में कांड के निष्पादन को लेकर भी सजग रहने को कहा गया।

16 सेक्टर में बंटेगा शहर
----
उन्होंने कहा कि थाना में 32 से अधिक पुलिस पदाधिकारी तैनात हैं। इसके अलावा पैंथर जवानों की भी तैनात हैं। उन्होंने शहर को 16 सेक्टर में बांटते हुए दो-दो पदाधिकारी को जिम्मा सौंपने का निर्देश दिया। ताकि अपने सेक्टर में पदाधिकारी नियमित रूप से कार्रवाई कर सके। उन्होंने पैंथर जवानों के साथ भी पदाधिकारी की ड्यूटी लगाने को कहा। बैठक में सदर थानाध्यक्ष आरके ¨सह के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।
----
बैठक के तुरंत बाद दिखा असर
----
सहरसा: एसपी द्वारा किये गये बैठक के तुरंत बाद असर दिखने लगा। शहर के विभिन्न इलाकों में पुलिस पदाधिकारियों द्वारा वाहनों की चे¨कग की गई। इस दौरान कई वाहनों को जब्त कर जुर्माना की वसूली की गई। वाहन चे¨कग होने के कारण लोग इधर-उधर से छिपकर वाहन ले जाते दिखे। चे¨कग के दौरान हेलमेट, कागजात के अलावा डिक्की की भी जांच की जा रही थी।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews