बेगूसराय : हत्या के दो घंटे के अंदर पुलिस ने हत्यारों को दबोचा, हत्या में प्रयुक्त हथियार व बाइक भी बरामद - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, December 3, 2018

बेगूसराय : हत्या के दो घंटे के अंदर पुलिस ने हत्यारों को दबोचा, हत्या में प्रयुक्त हथियार व बाइक भी बरामद

कोशी लाइव:AKKY
पिंकल कुमार
बेगूसराय पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. सोमवार को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्या के दो घण्टे के अंदर में हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं हत्या में प्रयुक्त हथियार भी पुलिस ने किया बरामद किया है.
बता दें कि सोमवार की सुबह 9:00 बजे मटिहानी थाना इलाके में मंनोज सिंह की हत्या आपसी अदावत में कर दी गई थी. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने एएसपी मनोज तिवारी और एएसपी अभियान को हत्यारों की गिरफ्तारी का जिम्मा सौंपा था और इलाके की नाकेबंदी कर दी गयी थी. पुलिस की त्वरित कार्रवाई ने हत्यारे को संभलने का मौका भी नही दिया और दोनो हत्यारे हत्या में प्रयुक्त किये गए हथियार समेत दबोच लिए गए. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल सात जिंदा कारतूस, खोखा, दो मोबाइल फोन और एक मोटरसाइकिल भी जप्त की गई है.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह पुलिस की बड़ी और त्वरित कार्रवाई हुई है जिसमें यह सफलता मिली है. इस अवसर पर उन्होंने बताया कि मटिहानी थाना के सिपाही प्रेम रंजन पाठक और मटिहानी थाना के ड्राइवर संदीप कुमार की सूझबूझ से हत्यारे पकड़ में आए हैं जिसके लिए दोनों को एक-एक हजार का नगद पुरस्कार भी दिया जा रहा है.

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews