सुपौल:कोर्ट पहुंचा मामला तो पुलिस का चौंकाने वाला कारनामा आया सामने, कार मालिक को ही बना दिया चोर - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 16 December 2018

सुपौल:कोर्ट पहुंचा मामला तो पुलिस का चौंकाने वाला कारनामा आया सामने, कार मालिक को ही बना दिया चोर

कोशी लाइव:अक्की

पीड़ित ने कहा- साजिश के तहत मुझे भेजा जेल, अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

बिहार पुलिस का चौकाने वाला एक नया चेहरा सामने आया है. पुलिस ने एक युवक की कार को जबरन जब्त कर लिया. विरोध करने पर उल्टी उसे ही कार चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. कार के बदले एक लाख रुपए नहीं देने पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.


सुपौल, बिहार। बिहार के सुपौल में पुलिस ने एक निर्दोष को ही सलाखों के पीछे भेज दिया। दरअसल दो दिन पहले पुलिस ने युवक को कार चोरी के आरोप में जेल भेज दिया था। पीड़ित युवक का नाम आकाश का है। कुछ दिनों पहले ही वह नोएडा से कार खरीदकर अपने गांव लौटा था। आकाश के मुताबिक खुद की कार चोरी की बताकर उसे पिपरिया के पुलिस अधिकारी अवधेश कुमार ने चालान कटवाकर जेल भेज दिया था। जब मामला कोर्ट पहुंचा तो पुलिस का कारनाम सामने आया। आकाश ने गाड़ी के पेपर्स दिखाएं, जिससे कार खरीदी उससे बात भी कराई, लेकिन माने पुलिसवालों ने उसकी एक न सुनी। आकाश ने अपने वकील के जरिए कोर्ट को बताई पूरी कहानी बताई। कोर्ट ने पुलिस को लगी फटकार, पूछा FIR कहां है, तो पुलिस की बोलती बंद हो गई। फिलहाल आकाश जमानत पर जेल से बाहर आ गया है। आकाश के मुताबिक उसे साजिश के तहत जेल भेजा गया। उसने अधिकारी को सस्पेंड करने की मांग की।

आकाश का कहना है कि पिपरा थाना के थानेदार ने उससे गाड़ी छोड़ने के एवज में एक लाख रूपये की मांग की थी. जब वह तैयार नहीं हुआ तो उसे जेल में भेज दिया. जब पुलिस कप्तान मृत्युंजय कुमार चौधरी से इस बाबत पूछ गया तो उन्होंने सुपौल एसडीपीओ से पूरे मामले की जांच करवाने की बात कही. उन्होंने कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ शख्त कार्रवाई की जाएगी.
देखे वीडियो :पीड़ित ने कहा- साजिश के तहत मुझे भेजा जेल, अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages