बिहार: शर्मनाक: प्रेम प्रसंग में कोचिंग संचालक को थूक चटा कर किया दंडित - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Tuesday, 25 December 2018

बिहार: शर्मनाक: प्रेम प्रसंग में कोचिंग संचालक को थूक चटा कर किया दंडित

कोशी लाइव:@अक्की

बेगूसराय में पुलिस और समाज का तालिबानी चेहरा उस वक्त नजर सामने जब प्रेम प्रसंग के आरोप में एक कोचिंग संचालक को सरेआम ना सिर्फ पिटाई की गई बल्कि उसे थूक भी चटवाया गया। इस घटना को राजस्व कचहरी भवन मालीपुर के परिसर में ग्रामीणों के सामने अंजाम दिया गया। 
ग्रामीणों के अनुसार समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र के रहने वाला रमेश कुमार यादव हसनपुर के मल्हीपुर रोड में आइडियल कोचिंग सेंटर चलाता है। उसमें मालीपुर की एक छात्रा पढ़ने जाती थी। लड़की ने ट्युटर रमेश के आचरण को देख कुछ समय से पढ़ना छोड़ दिया। इसके बाद भी शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। वह रविवार की रात लड़की के घर पहुंच गया। परिवार के लोगों ने उसे बंधक बना पंचायत के हवाले कर दिया। यहां पुलिस अधिकारी, जनप्रतिनिधियों व लड़के की पत्नी के बीच युवक से थूक चटवाया गया और उसे दंडित कर छोड़ दिया गया। पूर्व में भी उसके विरुद्ध इस तरह के कई संगीन मामले सामने आए हैं। उस पर हसनपुर थाना में भी मामला दर्ज है।  इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो सनसनी फैल गई।
इस संबंध में थानाध्यक्ष रूविकांत कच्छप ने बताया कि लड़के के बारे में जब पता चला तो दो पुलिस अधिकारी को वहां भेजा गया। कानून में व्यवधान करनेवालों के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी गई है। एसडीपीओ वंदना ने बताया कि मामले में दोषी पाने पर अधिकारी व लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages