मधेपुरा:ग्वालपाड़ा:विश्व हिन्दू रक्षा संगठन के द्वारा बैठक आयोतित कर संगठन को मजबूत बनाने के संबंध में विचार विमर्श किया गया। - कोशी लाइव

BREAKING

रितिका CCTV

रितिका CCTV
सेल एंड सर्विस

विज्ञापन

विज्ञापन

Monday, December 17, 2018

मधेपुरा:ग्वालपाड़ा:विश्व हिन्दू रक्षा संगठन के द्वारा बैठक आयोतित कर संगठन को मजबूत बनाने के संबंध में विचार विमर्श किया गया।

कोशी लाइव:@AKKY
मधेपुरा:ग्वालपाड़ा:

सोमवार को सुबह 9 बजे से 11बजे तक विश्व हिन्दू रक्षा संगठन के द्वारा प्रखंड ग्वालपाडा में एक बैठक रखा गया।जिसमें कि कार्यालय खोलने और संगठन को मजबूत बनाने के संबंध में विचार विमर्श किया गया। सभा की अध्यक्षता प्रखंड सचिव पिंकू साह के नेतृत्व में किया गया।जिसमें कार्यालय का स्थान झंझरी रोड ग्वालपाडा में एक स्थान चुना गया,जिसमें कि कार्यालय खोलने का निर्णय लिया गया।
       मोके पर ही सभी पदाधिकारीगण एवं सभी सदस्यों के द्वारा प्रखंड कोषाध्यक्ष के रूप में प्रखंड सचिव पिंकू साह के कार्य-भार को देखते हुए उन्हें ही यह पद सौंपा गया। मौके पर जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार मुन्ना,प्रखंड अध्यक्ष मंगल पाण्डे,प्रखंड महामंत्री छोटू गुप्ता, प्रखंड संगठन मंत्री रनविजय रेड्डी, प्रखंड उपाध्यक्ष पिटू यादव,गुरूदेव,संत एवं सदस्य के रूप में मिथिलेश झा,वरूण यादव,कुन्दन,विकास सोनी,सुमन यादव,गोलू,सन्नी,रमेश राम,अजय,ब्रजेश,बोबी सोनी,सुमित,सुमन,निराला,अंशू,चंदन स्टार,मनीष,चंदन जी एवं सैकरो के संख्या में कार्यकत्ता मौजूद थे।

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

SAFTY ZONE[मधेपुरा]

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल

सावित्रीनंदा पब्लिक स्कूल
बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए जरूर सम्पर्क करें।

Total Pageviews