बिहार:जिस एेश्वर्या से तलाक चाहते हैं तेजप्रताप, कभी उसके लिए लिखा था-आज से तेरी... - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Sunday, 4 November 2018

बिहार:जिस एेश्वर्या से तलाक चाहते हैं तेजप्रताप, कभी उसके लिए लिखा था-आज से तेरी...

कोशी लाइव:

पटना [काजल]। राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की मंगनी, मेंहदी की रस्म हो या शादी की रस्में, एक-एक तस्वीरें, एक-एक खबर सोशल मीडिया पर छायी रहीं। तेजप्रताप ने भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तस्वीरें अपलोड की थीं। सगाई के बाद तेजप्रताप ने खास रोमांटिक अंदाज में पत्नी एेश्वर्या की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर गाने की लाइन लिखी थी-आज से तेरी सारी....। लेकिन, अाज तेजप्रताप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से अपनी शादी की तमाम तस्वीरें हटा ली हैं।
सगाई के बाद तेज प्रताप ने ऐश्‍वर्या राय के साथ अपनी तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा था-आज से तेरी सारी...।' तेजप्रताप के इस ट्वीट पर लोगों ने रिट्वीट कर सगाई की बधाई दी थी और लिखा था कि- ईश्वर आपके परिवार को ऐसे ही खुशहाली से भरे रखे। दाम्पत्य जीवन का बगीचा सदैव हरा भरा और गुलजार रहे। दोनों स्नेही जोड़ी को बहुत बहुत बधाई।
 

उसके बाद तेजप्रताप ने शादी के दूसरे ही दिन पत्नी को साइकिल पर बैठाकर घुमाया था और उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर डाली थीं जो खूब वायरल हुई थीं। इस जोड़ी को लोगों ने फिल्मों और सेलिब्रिटीज की जोड़ी से जोड़कर देखा था। साइकिल पर बैठी एेश्वर्या लाल साड़ी पहनी हुई थीं और तेजप्रताप ने कुर्ता पायजामा पहन रखा था।  
आज उन बधाइयों को जाने किसकी नजर लग गई है और तेजप्रताप यादव ने अभी भले ही कानूनी तौर से अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक ना लिया हो लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया में अपने आप को ऐश्वर्या से दूर कर लिया है। तलाक के केस दर्ज होने के बाद मचे बवाल के बाद सोशल मीडिया पर लोग नजर बनाए हुए हैं जिससे पता चला है कि तेजप्रताप ने शादी की तस्वीरें अपने एकाउंट से हटा ली हैं। 
सगाई और शादी के दौरान तेजप्रताप ने कई तस्वीरें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाली थीं, जो खूब वायरल हुआ था और तेज-एेश की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था और सुखमय वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दी थीं। 
उसी तेजप्रताप ने अपनी पत्नी एेश्वर्या राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसमें कहा है कि उनका झगड़ा होता था। वो अपने पिता के लिए छपरा से टिकट चाहती थीं। नहीं मिलने पर कहा था-तुमसे शादी का फिर क्या फायदा? यही नहीं तेजप्रताप के मुताबिक वो तेजस्वी को लेकर भी उन्हें भड़काती थी। इन सबके अलावा भी तेजप्रताप 
बता दें कि तेजप्रताप के ऐश्वर्या से तलाक के फैसले के बाद लालू फैमिली में उथल पुथल मची हुई है। शादी के छह महीने भी पूरे नहीं हुए और तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वजर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है। मामले की अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी। एेश्वर्या बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी हैं और दोनों की शादी इसी साल 12 मई को हुई थी।
तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सगाई के बाद ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है। दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदलने वाला है।
राबड़ी ने कहा था कि पहली बार हमारे घर में बहू आ रही है। खुशी का माहौल है। तेज प्रताप की बहन मीसा भारती ने कहा कि यह हमारे लिए खुशी का पल है, लेकिन पिता की कमी खल रही है।

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages