मधेपुरा:डीएसपी के खिलाफ सोशल साइट पर आप्तिजनक टिप्पणी के मामले में छात्र जाप नेताओ पर प्राथमिकीबी दर्ज - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Wednesday, 28 November 2018

मधेपुरा:डीएसपी के खिलाफ सोशल साइट पर आप्तिजनक टिप्पणी के मामले में छात्र जाप नेताओ पर प्राथमिकीबी दर्ज

अक्की@कोशी लाइव:

एक दर्जन ज्ञात और 20 से 25 आज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज
-------------------------
 मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में उदाकिशुनगंज थाने के एएसआइ रामनिवास सिंह ने किशुनगंज एसडीपीओ सीपी यादव के खिलाफ सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के मामले में उदाकिशुनगंज थाने में प्रथमिकी दर्ज कर ली गयी है. दर्ज प्राथमिकी थानाध्यक्ष ललितेस्वर पांडेय ने बताया है कि असामाजिक लोग हैं जो अपने आप को जाप का नेता एवं सक्रिय सदस्य कहते हैं, लेकिन इनका क्रियाकलाप कहीं से भी छात्र नेता के आचरण के किसी संगठन के कार्यकर्ता जैसा नहीं है. यह लोग थाना क्षेत्र के लोगों का दिग्भ्रमित करते हैं तथा क्षेत्र में दहशत फैलाते रहते हैं. इन लोगों के आचरण व गतिविधि से क्षेत्र की आमजन काफी परेशान हैं. इन लोगों के भय से लोग आवाज नहीं उठा पाते हैं. आरोपित लोगों के द्वारा थाना क्षेत्र में कई प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया गया है. 

गौरतलब है कि दर्ज प्राथमिकी में निर्भय यादव, नितीश राणा, सोनू झा, दुर्गानंद उर्फ दुर्गा यादव, जितेंद्र यादव, श्रवण यादव, मंटू झा, नीतीश नायक, रिशु राज, अमर आशीष, सुंदरम कुमार, साकिब अयाज तथा राहुल यादव सहित 20 से 25 अज्ञात और असमाजिक तत्वों को नामजद किया गया है. कांडों के नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. उसी क्रम में 17-18 नवंबर की रात्रि को उदाकिशुनगंज थाना कांड संख्या 246/18 के नामजद अभियुक्त निष्ठु दीवान पिता अभय कुमार यादव के घर छापेमारी की गयी तथा उक्त अभियुक्त को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा गया. 

गिरफ्तारी के विरुद्ध उक्त लोग उदाकिशुनगंज अनुमंडल प्रशासन के विरुद्ध सोशल साइट्स के माध्यम से गाली-गलौज आपत्तिजनक व अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर पोस्ट करते हुए अनुमंडल पुलिस प्रशासन की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है. उपरोक्त सभी असामाजिक तत्वों के इस कृत्य से क्षेत्र में पुलिस की छवि धूमिल हुई है तथा जनता में पुलिस के प्रति भ्रम की स्थिति उत्पन्न हुई है जो एक अपराध की श्रेणी में आता है. मामले में थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे ने बताया कि सभी नामजद अभियुक्तों की सोशल मीडिया के माध्यम से उदाकिशुनगंज अनुमंडल पुलिस प्रशासन को जलील करने के आरोप में आवश्यक कार्रवाई की जायेगी.

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages