मधेपुरा।फिल्मी स्टाइल से अगवा हुई थी लड़की, पुलिस ने बरामद किया। - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

Madhepura,Saharsa,Supaul Local Web News Media

Breaking

Translate

Sunday, 4 November 2018

मधेपुरा।फिल्मी स्टाइल से अगवा हुई थी लड़की, पुलिस ने बरामद किया।

कोशी लाइव@अक्की
मधेपुरा।
मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर की अपहृत विवाहिता को उदाकिशुनगंज थाना पुलिस की मदद से पुरैनी थाना ने बरामद कर लिया है। 

पुरैनी थाना अध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने जानकारी दी कि गुप्त सूचना पर उदाकिशुनगंज थानाध्यक्ष ललितेश्वर पाडेय, दारोगा शंतलाल सिंह, के डी यादव व सशस्त्र बल के साथ नाटकीय ढंग से अपह्रता विवाहिता सुलजन कुमारी को अपराधी के चंगुल से बरामद किया। वहीं विवाहिता को ले जा रहे अपराधी को पकड़ने में पुलिस असफल रही। उदाकिशनगंज थाना की पुलिस ने बरामद लड़की को पुरैनी पुलिस को सुपुर्द कर दिया। 

मामले में बताया जा रहा है कि पुरैनी थाना अध्यक्ष  सुनील भगत ने दो नामजद अभियुक्त पवन कुमार व मुन्ना मियाँ और एक अभियुक्त सुभाष ठाकुर के पिता ढुनमुन ठाकुर को पकड़ कर जेल भेज दिया है। संदेह के घेरे में आये बीड़ी रणपाल पंचायत के जयकान्त राम से पुलिस पूछताछ कर रही है।

ज्ञातव्य हो कि गुरुवार की देर रात आधा दर्जन से अधिक हथियार बन्द अपराधी पुरैनी थाना क्षेत्र के कुर्संडी पंचायत के वासुदेवपुर एक विवाहिता का अपहरण कर लिया।अपहरण के दौरान परिवार के विरोध करने पर अपराधियों ने विवाहिता की मां, बहन और भाई को गोली मार जख्मी कर दिया था। अपराधियों की संख्या 8 से 10 बतायी जा रही है। बेख़ौफ़ अपराधियों ने गांव में लगभग 12 चक्र गोलियां हवा में चलाई। वहीं पुलिस पर सवालिया निशान लगने पर पुलिया भी हरकत में आई और मामले में पुरैनी थाना अध्यक्ष ने दो नामजद अभियुक्त पवन कुमार व मुन्ना मियाँ और एक अभियुक्त सुभाष ठाकुर के पिता ढुनमुन ठाकुर को पकड़ कर जेल भेज दिया। 

थाना अध्यक्ष सुनील भगत ने बताया कि शुक्रवार कि देर रात बीड़ीरणपाल जयकान्त राम के घर से जयकान्त राम के मोबाइल से अपह्रृता ने अपनी माँ को फोन किया। बीड़ीरणपाल के जयकान्त राम को रात में ही पकड़ कर पूछताछ के लिए थाना पर लाया गया था। उसे भी जेल भैजा जाएगा। बताया गया कि अपह्रृता की मां रूना देवी, छोटी बहन अंशु कुमारी और छोटा भाई निलेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसमें अंशु की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है वह अभी भी पटना पीएमसीएच में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है। बहरहाल पुलिस मामले को लेकर काफी सक्रिय है। त्वरित कार्यवाही कर नामजद को जेल भेज दिया। वहीँ महज 48 घंटे के अंदर अपहृत विवाहिता को बरामद भी कर लिया। 

मौके पर उदाकिशुनगंज थानाअध्यक्ष ललितेश्वर पांडे पुरैनी थाना अध्यक्ष सुनील भगत, दरोगा संतलाल सिंह केडी यादव एवं महिला पुलिस बल मौजूद थे ।

Follow ME

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Google+ Followers

Total Pageviews

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

Pages