मधेपुरा :कार्यपालक सहायक की परीक्षा का विरोध कर रहे गिरफ्तार छात्रों को न्यायालय ने जमानत पर रिहा करने का दिया आदेश - कोशी लाइव

 कोशी लाइव

नई सोच नई खबर

KOSHI%2BLIVE2

Breaking

Translate

Saturday, 3 November 2018

मधेपुरा :कार्यपालक सहायक की परीक्षा का विरोध कर रहे गिरफ्तार छात्रों को न्यायालय ने जमानत पर रिहा करने का दिया आदेश

अक्की@कोशी लाइव:


मधेपुरा में कार्यपालक सहायक की परीक्षा का विरोध कर रहे गिरफ्तार छात्रों को आज न्यायालय ने जमानत पर रिहा करने के आदेश दे दिए हैं. गत मंगलवार को पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा था.


मिली जानकारी के अनुसार गत 30 अक्टूबर को कार्यपालक सहायक की परीक्षा का विरोध कर रहे उग्र छात्रों पर पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज किया गया था और इस दौरान मची भगदड़ के बाद प्रशासन के कई वाहनों के शीशे भी टूटे थे. पूरे मामले में अंचलाधिकारी, मधेपुरा के द्वारा 22 नामजद तथा सैंकड़ों अज्ञात के विरूद्ध मधेपुरा थाना काण्ड संख्याँ 900/2018, अंतर्गत धारा 147, 148,149, 353, 332, 307, 427, 337, 188, 342 IPC दर्ज किया गया था. मौके पर से तीन छात्र (प्राथमिकी के अनुसार 'उपद्रवी') को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. आज मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, मधेपुरा की अदालत में मामले की सुनवाई हुई.

बचाव पक्ष की तरफ से बहस कर रहे वरीय अधिवक्ता नीरज कुमार पिंटू ने न्यायालय में जेल में बंद सतीश कुमार उर्फ़ छोटू (पिता- सुभाष प्रसाद यादव, घर- शंकरपुर बलवा वार्ड नं. 10), अभिषेक कुमार (पिता- दिलीप साह, घर- साहुगढ़, वार्ड नं. 3, मधेपुरा) तथा दुर्गानंद कुमार (पिता- सिकंदर यादव, घर- गोरपार, वार्ड नं. 12, बिहारीगंज) का पक्ष रखा. अधिवक्ता श्री नीरज ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि उन्होंने न्यायालय में बहस करते कहा कि ये सभी छात्र निर्दोष हैं और उन्हें झूठे मुकदमें में फंसाया गया है.

उन्होंने जानकारी दी कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी ने इन तीनों अभियुक्तों को जमानत पर मुक्त करने के आदेश दे दिए हैं.

Total Pageviews

Follow ME

SAFETY ZONE

SAFETY ZONE

कोशी लाइव

यहाँ आप कोशी क्षेत्र के आसपास सभी जिलों मधेपुरा, सहरसा,सुपौल।तथा अपने प्रखंड ओर पंचायत की सटीक खबरें पढ़ सकते हैं। अगर किसी भी प्रकार की न्यूज़ आपके पास है।तो आप हमें दिए गए नम्बर 9570452002 पर whatsapp द्वारा भेज सकते हैं। -----------संपादक:-स्टॉलिन अमर अक्की www.koshilive.com

Pages